काफी सोचने- समझने के बाद शाहरुख खान ने साइन की फिल्म गालिब!

By रेनू तिवारी | Publish Date: Apr 18 2019 6:00PM
काफी सोचने- समझने के बाद शाहरुख खान ने साइन की फिल्म गालिब!
Image Source: Google

शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म साइन कर ली हैं। जी हां नैशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर मधुर भंडारकर की अगली फिल्म ''गालिब'' में शाहरुख खान नजर आएंगे।

लगातार फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने फिल्मों से दूरी बना ली। फिल्म 'जीरो' की असफलता के बाद शाहरुख खान ने फिल्म सारे जहां से अच्छा करने से इंकार कर दिया। बाद में खबरे ये भी आई की शाहरुख खान अब फिल्म डॉन 3 का हिस्सा भी नहीं होंगे। उनका जगहल फिल्म डॉन के लिए रणवीर सिंह को साइन किया गया है, लेकिन इन खबरों को फिल्म के निर्देशक- निर्माता फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने बकवास कहकर खारिज कर दिया।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: डॉन 3 से शाहरुख खान का पत्ता साफ करने वालें हैं रणवीर सिंह!

लेकिन शाहरुख खान के फैंस के लिए अब अच्छी खबर आ रही हैं। क्योंकि खबर हैं कि शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म साइन कर ली हैं। जी हां नैशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर मधुर भंडारकर की अगली फिल्म 'गालिब' में शाहरुख खान नजर आएंगे। यह भी कहा कहा जा रहा है कि उन्होंने यह फिल्म साइन कर ली हैl हालांकि अब तक इस खबर पर कोई भी आधिकारिक मुहर नहीं लगी है। न तो शाहरुख की ओर से कोई बयान सामने आया है और न ही मधुर भंडारकर ने ही शाहरुख को लेकर फिल्म बनाने की बात पर कोई बयान दिया है। 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख ने बताया कि क्यों नहीं कर सकते वे अक्षय के साथ काम!



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video