शाहरुख खान को भी हो गई थी जेल, खुद किया था चौंकाने वाला खुलासा

शाहरुख खान को भी हो गई थी जेल, खुद किया था चौंकाने वाला खुलासा

एक बार बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले अमेरिकन होस्ट डेविड लेटरमैन के चैट शो में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में शाहरुख ने अपनी पुरानी यादों को साझा किया था।

मुंबई में क्रूज पर चल रही पार्टी में छापेमारी कर एनसीबी ने बड़ा ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इसके साथ ही एनसीबी ने 8 लोगों को हिरासत में लिया था जिनमें बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान भी शामिल थे। फिलहाल पूछताछ के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। आर्यन खान का मेडिकल चेकअप भी कराया जा चुका है। लेकिन क्या आपको पता है कि शाहरुख खान भी जेल जा चुके हैं? भले ही शाहरुख खान अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उन्हें बॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाता है, रोमांटिक किंग कहा जाता है और उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में भी दी है। लेकिन शाहरुख खान का विवादों से भी पुराना नाता रहा है। खुद के जेल जाने के बारे में शाहरुख खान ने एक बार खुलासा किया था। 

इसे भी पढ़ें: क्रूज पर ड्रग्स पार्टी मामले में NCB की कार्रवाई, आर्यन खान समेत तीन को किया गया गिरफ्तार

खुद किया था खुलासा

विभिन्न समाचार वेबसाइटों पर लिखी गई खबर के मुताबिक एक बार बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले अमेरिकन होस्ट डेविड लेटरमैन के चैट शो में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में शाहरुख ने अपनी पुरानी यादों को साझा किया था। साथ ही साथ कई बड़े खुलासे भी किए थे। इसी में बातचीत के दौरान शाहरुख ने बताया था कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही उन्हें जेल जाना पड़ गया था। इसका कारण बताते हुए शाहरुख ने कहा कि एक मैगजीन ने उनके बारे में झूठा लेख लिखा था जिसके बाद से वह एडिटर से नाराज हो गए थे और उन्हो काफी गुस्सा आया था। 

इसे भी पढ़ें: जूही चावला ने शाहरुख खान को लेकर किए कई खुलासे, कहा- रात को ढाई बजे पहुंच गए थे घर

अपनी बात को जारी रखते हुए शाहरुख ने कहा कि इसके बाद मैंने संपादक को फोन किया और कहा कि आपने यह क्या लिखा है। जिस पर संपादक ने कहा कि यह तो सिर्फ एक मजाक है। शाहरुख ने कहा कि मुझे आपका यह मजाक पसंद नहीं आया। लेकिन इसके बाद शाहरुख मैगजीन के ऑफिस पहुंच गए और वहां हंगामा मचा दिया। शाहरुख ने कहा कि मैं इतने गुस्से में था कि वहां चिल्ला रहा था और लोगों को मारने की धमकी दे रहा था। इसके बाद पुलिस उनकी फिल्म के सेट पर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए आ गई थी। फिर सुपरस्टार को पुलिस स्टेशन ले जाया गया और उन्हें जेल में डाल दिया गया। जेल के बारे में बताते हुए शाहरुख ने कहा कि वह एक के छोटी सी कोठरी थी। हालांकि उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।