लाइमलाइट में शमिता और राकेश की जोड़ी, Bigg Boss के घर में दिख रहा दोनों के बीच Connection

लाइमलाइट में शमिता और राकेश की जोड़ी, Bigg Boss के घर में दिख रहा दोनों के बीच Connection

शो के कंटेस्टेंट तो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने ही हुए है लेकिन इस बार का सीजन होस्ट कर रहे करण जौहर भी काफी चर्चे में चल रहे है। वहीं आपको बता दें कि बिग बॉस में इस समय शमिता और राकेश की जोड़ी काफी लाइमलाइट में बनी हुई है।

हर साल छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाला विवादित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का 15 सीजन शुरू हो गया है और हमेशा की तरह इसके कंटेस्टेंट भी काफी सुर्खियों में बने हुए है। बता दें कि कोरोना महामारी को देखते हुए बिग बॉस का सीजन ओटीटी पर शुरू किया गया है और इसे फिलहाल तीन हफ्ते से ज्यादा हो चुका है। शो के कंटेस्टेंट तो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने ही हुए है लेकिन इस बार का सीजन होस्ट कर रहे करण जौहर भी काफी चर्चे में चल रहे है। वहीं आपको बता दें कि बिग बॉस में इस समय शमिता और राकेश की जोड़ी काफी लाइमलाइट में बनी हुई है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी के घर में हो चुका है सेक्स, एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट उर्फी जावेद का बयान

जब से बिग बॉस शुरू हुआ है तभी से इन दोनों की जोड़ी एक-दूसरे के साथ है। साथ ही इन दोनों की नजदिकियां भी काफी बढ़ती नजर आ रही है। साथ ही राकेश ने शमिता से काफी चीजे भी शेयर की हैं। उन्होंने शमिता से अपने दिल की बात शेयर करते बताया कि पिता को खोने और रिद्धि डोगरा से तलाक होने के बाद वह बुरी तरह टूट चुके हैं और उनकी इससे जिंदगी में काफी गहरा असर पड़ा है। राकेश ने कहा कि, इस कारण से उन्हें एंजाइटी काफी ज्यादा होने लग गई है और वह दो हफ्तों तक लगातार बिना सोए अपनी रात ऐसे ही निकाल देते थे। उनकी इस हालत से मां और बहन काफी चिंतित रहते थे । राकेश ने बताया कि,वह काफी टूट चुके थे। 

बिग बॉस के कनेक्शन टास्क में राकेश और शमिता की जोड़ी फिर से एक बार बनीं जिसके बाद से उनके रिश्ते अलग ही सुर्खियों में नजर आ रही है। खास बात यह है कि, बिग बॉस के इस सीजन को वूट voot ऐप पर लोग 24 घंटे देख सकते है।