राज कुंद्रा की जमानत के बाद शर्लिन ने शिल्पा से कही बड़ी बात, कहा- उन औरतों को लेकर दिखाएं सहानुभूति जो...

राज कुंद्रा की जमानत के बाद शर्लिन ने शिल्पा से कही बड़ी बात, कहा- उन औरतों को लेकर दिखाएं सहानुभूति जो...

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अपने इस पोर्नोग्राफी और बंगले से बाहर आकर गरीब व पीड़ित लोगों की मदद करनी चाहिए।

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अपने इस पोर्नोग्राफी और बंगले से बाहर आकर गरीब व पीड़ित लोगों की मदद करनी चाहिए। आज 60 दिन बाद राज कुंद्रा हुए जेल से रिहा। शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि शिल्पा लोगों के प्रति दया दिखाने के बजाए पीड़ित महिलाओं व बच्चों की सहायता करेंगी तो उन्हें उसका अच्छा फल मिलेगा। राज कुंद्रा के रिहा होने पर पत्नी शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पॉजिटिव पोस्ट शेयर की हैं। 

इसे भी पढ़ें: विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ का टीजर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज

मुंबई पुलिस में शिल्पा शेट्टी ने बयान देते हुए कहा था कि वह राज कुंद्रा के इस पोर्नोग्राफी काम के बारे में कुछ भी नहीं जानती थी। बंगला,गाड़ी खरीदने के बाद क्या ? पोर्न बनाएं ? शर्लिन चोपड़ा ने अपने एक इंटरव्यू की वीडियो ट्विटर पर शेयर की है जिसमे उन्होंने कहा था कि खुद के लिए गाड़ी और बंगला खरीदा बहुत अच्छी बात है लेकिन एक हद तक लेकिन क्या बंगला,गाड़ी खरीदने के बाद पोर्न बनाना सही है क्या? नहीं, दुनिया में लोगों के लिए करने को बहुत कुछ है और मैं देश के लिए कुछ करना चाहती हूं। 50 हज़ार देने पर राज कुंद्रा हुए रिहा। आपको बता दें कि 2 महीने पहले पोर्नोग्राफी के केस में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद हाल ही में 50 हज़ार रुपए के निजी मुचलके पर रिहाई मिली।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...