शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के तलाक की अफवाहों पर विराम, 12 साल पुरानी तस्वीर संग शेयर किया दिल को छू लेने वाला नोट

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के तलाक की अफवाहों पर विराम, 12 साल पुरानी तस्वीर संग शेयर किया दिल को छू लेने वाला नोट

जमानत के बाद दोनों को हिमाचल प्रदेश के एक मंदिर में देखा गया था। जहां कि वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गयी थी। कुंद्रा की जमानत के बाद से ही दोनों को किसी भी सार्वजनिक समारोह में साथ में नहीं देखा गया है। बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ी आज को अपनी 12वीं शादी की सालगिरह बना रहे हैं।

हम सबने देखा शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा का नाम काफी सुर्खियों में रहा। राज कुंद्रा तीन महीने जेल में रहे बाद में उन्हें जमानत मिली लेकिन इस उन बुरे दिनों में शिल्पा शेट्टी अपने पति के साथ चट्टान की तरह खड़ी रही। उन्होंने मीडिया के हर सवाल का जवाब दिया और अपने पति के लिए लड़ती रहीं। शायद इसी को ही शादी कहते हैं। व्यवसायी राज कुंद्रा को कथित पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। 

इसे भी पढ़ें: ‘सत्यमेव जयते’ सीक्वल में तीन भूमिकाएं निभाना काफी चुनौतीपूर्ण था: जॉन अब्राहम

जमानत के बाद दोनों को हिमाचल प्रदेश के एक मंदिर में देखा गया था। जहां कि वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गयी थी। कुंद्रा की जमानत के बाद से ही दोनों को किसी भी सार्वजनिक समारोह में साथ में नहीं देखा गया है। बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ी आज (22 नवंबर 2021) को अपनी 12वीं शादी की सालगिरह बना रहे हैं। इस खास दिन पर अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें साझा कीं। पोस्ट को लेड नाइट में एक नोट के साथ शेयर किया गया। तस्वीरों के कोलाज में राज और शिल्पा को दूल्हा और दुल्हन के रूप में दिखाया गया है। एक तस्वीर में राज को शिल्पा के सिर पर सिंदूर लगाते हुए देखा गया, जबकि दूसरे ने उन्हें गले में मंगलसूत्र डालते हुए कैद किया।

इसे भी पढ़ें: मेरी प्रतिभा के कारण ही मुझे तड़प में काम करने का मौका मिला : अहान शेट्टी

तस्वीर के कैप्शन में शिल्पा शेट्टी ने लिखा "यह क्षण और दिन 12 साल पहले का है, हमने एक वादा किया और पूरा करना जारी रखा; अच्छे समय को साझा करने और कठिन समय को सहने के लिए, प्यार पर भरोसा करने और भगवान हमें रास्ता दिखाने के लिए ... कंधे से कंधा मिलाकर, 12 साल हो गये और हमने दिन नहीं गिने। हैप्पी एनिवर्सरी, कुकी! हमारे बच्चे मील के पत्थर, और हमारी बेशकीमती संपत्ति है। हमारे सभी शुभचिंतकों का हार्दिक आभार, जो हमारे साथ बुरे समय में भी खड़े रहे। 

फिल्म उद्योग के प्रशंसकों, दोस्तों और साथी सदस्यों ने पोस्ट को लाइक और कमेंट्स से भर दिया। बिपाशा बसु ने लिखा, "सालगिरह मुबारक। भगवान आप दोनों को हमेशा खुश रखे।" सुनील शेट्टी ने बुरी नजर का ताबीज और दिल के इमोटिकॉन्स गिराए। 

व्यवसायी राज कुंद्रा के जमानत पर रिहा होने के तुरंत बाद, उनके तलाक की अफवाहें इंटरनेट पर घूमने लगीं। हालाँकि, पिंकविला की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि यह जोड़ी स्पष्ट कारणों से इस साल किसी भी पार्टी की मेजबानी नहीं करेगी। लेकिन उन दोनों ने अपने खास दिन को बैस्टियन वर्ली में डिनर पर बाहर जाकर मनाने की योजना बनाई।

 शिल्पा और राज ने 22 नवंबर, 2009 को शादी के बंधन में बंध गए थे। उन्हें 2012 में बेटे वियान और 2020 में सरोगेसी के जरिए बेटी समीशा को जन्म दिया।