एक साल की ट्रेनिंग और शूटिंग के बाद श्रद्धा कपूर ने छोड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक

By रेनू तिवारी | Publish Date: Mar 15 2019 12:43PM
एक साल की ट्रेनिंग और शूटिंग के बाद श्रद्धा कपूर ने छोड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक
Image Source: Google

सूत्रों के अनुसार - श्रद्धा कपूर एक साथ तीन से चार फिल्मों के शूट में बिजी है वो फिल्म ''छिछोरे'' और ''स्ट्रीट डांसर'' की शूटिंग एक साथ कर रही है। इसके अलावा वो टाइम निकाल कर साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म साहो के लिए भी शूटिंग कर रही है।

मुंबई। श्रद्धा कपूर आने वाले साल में एक साथ कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली है। लेकिन इन बड़ी फिल्मों की लिस्ट से एक फिल्म का नाम कट गया है वो फिल्म है टेनिस प्लेयर साइना नेहवाल की बायॉपिक। जी हां श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया है। श्रद्धा कपूर ने यह फैसला अपने व्यस्त शेड्यूल की वजह से लिया है। श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली बड़ी फिल्मों के शूट में बिजी है जिसकी वजह से वो साइना नेहवाल की बायोपिक को समय नहीं दे रही थी। श्रद्धा कपूर के शूट की डेट साइना नेहवाल की बायोपिक से क्लैश हो रही थीं। जिसकी वजह से साइना नेहवाल की बायोपिक श्रद्धा कपूर को छोड़नी पड़ी। 



सूत्रों के अनुसार - श्रद्धा कपूर एक साथ तीन से चार फिल्मों के शूट में बिजी है वो फिल्म 'छिछोरे'  और 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग एक साथ कर रही है। इसके अलावा वो टाइम निकाल कर साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म साहो के लिए भी शूटिंग कर रही है। श्रद्धा टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 में भी नजर आएंगी। इस तरफ से व्यस्त होने के कारण श्रद्धा कपूर ने साइना नेहवाल की बायोपिक को छोड़ने का फैसला लिया। ये फैसला फिल्म की टीम के साथ आपसी समझौते से लिया गया है। 




आपको बता दें की साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए श्रद्धा कपूर ने सितंबर से शूट शुरू कर दिया था इससे पहले वो लगातार टेनिस खेलने की ट्रेनिंग भी ले रही थी। लेकिन शूट के दौरान श्रद्धा कपूर को डेंगू हो गया जिसके बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया।
श्रद्धा कपूर के बाद ये फिल्म परिणीति चोपड़ा को ऑफर की गई है। फिल्म की स्क्रिप्त परिणीति चोपड़ा को पसंद भी आ गई है। प्रड्यूसर भूषण कुमार ने भी इस खबर की पुष्टि की है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने बताया कि वह इस साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग खत्म करके 2020 की शुरुआत में इसे रिलीज करना चाहते थे। इसीलिए यह फैसला लेना पड़ा। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप