फैमिली वीक के बाद बिग बॉ़स के घर में शुरू हुआ तांडव, सिद्धार्थ शुक्ला-आसिम फिर भिड़े

फैमिली वीक के बाद बिग बॉ़स के घर में शुरू हुआ तांडव, सिद्धार्थ शुक्ला-आसिम फिर भिड़े

फैमिली वीक में सभी काफी इमोशनल थे लेकिन वीकेंड के वार खत्म होते ही एक बार घर में फिर से तांडव शुरू हो गया है। कलर्स ने सोशल मीडिया पर प्रोमो रिलीज किया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली है।

बिग बॉस के घर में वीकेंड के बार पर सलमान खान घर के सदस्यों को समझाते हैं कि झगड़े न करें। शनिवार को समझाते हैं रविवार को दोस्ती होती है और फिर सोमवार से वही लड़ाई-झगड़े शुरू हो जाते हैं। ऐसा कई बार हो चुका है। पिछले हफ्ते फैमिली वीक था सबके घर से घरवालें आये और अपनों से मिले साथ मे बताया भी कि वह कैसे लग रहे हैं बाहर। फैमिली वीक में सभी काफी इमोशनल थे लेकिन वीकेंड के वार खत्म होते ही एक बार घर में फिर से तांडव शुरू हो गया है। कलर्स ने सोशल मीडिया पर प्रोमो रिलीज किया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली है। 

यहां देखें बिग बॉस का नया प्रोमो- 

सोशल मीडिया पर कलर्स ने प्रोमो रिलीज किया है जिसमें घर में टास्क चक रहा है इलिट क्लब की मेंबरशिप के लिए। टास्क का संचालन आसिम रियाज को करना है। प्रोमो मे दिखाया गया है कि विशाल घोड़े से खड़े होते हैं जिसपर सिद्धार्थ शुक्ला आसिम से कहते है कि विशाल घोड़े से खड़ा हुआ है। आसिम कहते है मैं संचालक हूं मैंने नहीं देखा कि वह खड़ा हुआ है। इस मुद्दे पर आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला की बहस होती है। बहस बढ़ते-बढ़ते हाथापाई पर उतर आती है। घर में एक बार फिर सोमवार को आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिलने वाली है।

इसे भी देखें- एक किताब ने खोले लता मंगेशकर की जिंदगी के गहरे राज़