2 जुलाई को रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरशाह, जानेंगे विक्रम बत्रा की शौर्यगाथा

Sidharth Malhotra
रेनू तिवारी । Feb 20, 2021 1:22PM
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी-स्टारर शेरशाह की रिलीज़ जारी हो गयी है। है। फिल्म शेरशाह 2 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शेरशाह कप्तान विष्णु वरदान द्वारा निर्देशित है और यह कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी-स्टारर शेरशाह की रिलीज़ जारी हो गयी है।   है।  फिल्म शेरशाह 2 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शेरशाह कप्तान विष्णु वरदान द्वारा निर्देशित है और यह कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। फिल्म की नई रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श सोशल मीडिया पर इसकी जानकरी दी। 

इसे भी पढ़ें: संजय दत्त की जल्द रिहाई की जानकारी मामले में सूचना आयोग को जारी नोटिस 

करण जौहर ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज़ डेट भी साझा की। उन्होंने लिखा, "कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की जीवन से जुड़ी अनकही सच्ची कहानी बड़े पर्दे पर बिना ब्रेक के तैयार है। हमें इस सफर को दिखाने में काफी सम्मान महसूस हो रहा है। सिद्धार्थ अभिनीत #Shershaah सिनेमाघरों में 2 जुलाई, 2021। मल्होत्रा और कियारा आडवाणी। विष्णु वरदान द्वारा निर्देशित। आप फिल्म देखें! " 

इसे भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ जुलाई में होगी रिलीज 

शेरशाह का निर्माण हिरो यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, शब्बीर बॉक्सवाला, अजय शाह और हिमांशु गांधी द्वारा किया गया है। इससे पहले, करण ने भी फिल्म में सिद्धार्थ के लुक को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 

अन्य न्यूज़