फिल्म योद्धा में प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, नवंबर 2022 में होगी रिलीज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 18, 2021   17:44
फिल्म योद्धा में प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, नवंबर 2022 में होगी रिलीज

शेरशाह में अपने शानदार अभिनय के जरिए दर्शकों और आलोचकों की तारीफ बटोर रहे अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन फिल्म योद्धा में प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे।

मुंबई। शेरशाह में अपने शानदार अभिनय के जरिए दर्शकों और आलोचकों की तारीफ बटोर रहे अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन फिल्म योद्धा में प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के निर्माताओं ने बृहस्पतिवार को यह घोषणा की। फिल्म का निर्देशन पुष्कर ओझा और सागर आंबरे की जोड़ी करेगी जबकि इसका निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस और शशांक खैतान की मेंटोर डिसाइपिल फिल्म्स मिलकर करेंगे।

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

निर्देशक के रूप में पुष्कर और सागर की यह पहली फिल्म होगी। धर्मा प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया ऐप टि्वटर पर योद्धा की पहली झलक को साझा किया, जिसमें सिद्धार्थ बिल्कुल नए अवतार में दिखाई देंगे।

इसे भी पढ़ें: भाजपा कार्यसमिति के सफल आयोजन के लिए संचाल समिति में 14 विभागों का हुआ गठन

फिल्मकार करण जौहर ने टि्वटर पर कहा कि शेरशाह में कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली पहली एक्शन फिल्म में प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे। करण ने कहा कि योद्धा 11 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म में दिशा पाटनी और राशि खन्ना भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।