• सिंगर यो-यो हनी सिंह की मुश्किलें बढ़ी, पत्नी शालिनी ने किया घरेलू हिंसा का केस

रेनू तिवारी Aug 03, 2021 18:08

बॉलीवुड सिंगर और एक्टर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने 'घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम' के तहत दिल्ली की तीस हजारी अदालत में याचिका दायर की है।

बॉलीवुड सिंगर और एक्टर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने 'घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम' के तहत दिल्ली की तीस हजारी अदालत में याचिका दायर की है। तीस हजारी कोर्ट की मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सुश्री तानिया सिंह के समक्ष 3 अगस्त को मामला दर्ज किया गया था। हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार की ओर से लॉ फर्म करंजावाला एंड कंपनी के वकील संदीप कपूर, अपूर्व पांडे और जीजी कश्यप पेश हुए। कोर्ट ने हनी सिंह को 28 अगस्त तक जवाब दाखिल करने के लिए नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने शालिनी तलवार के पक्ष में अंतरिम आदेश भी पारित किया, जिसमें हनी सिंह को उसकी संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति आदि का निपटान करने से रोक दिया गया था।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत से लेकर दीपिका पादुकोण तक, गांव के इस लड़के ने फैशन सेंस में दी सबको कंटे की टक्कर

2014 में हनी सिंह ने रियलिटी शो इंडियाज रॉस्टार के एक एपिसोड में अपनी पत्नी को दर्शकों से मिलवाया था। कई लोग हैरान थे कि उन्होंने बॉलीवुड के मेगा प्रोजेक्ट्स में अभिनय करने से पहले शादी कर ली। यो यो हनी सिंह दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म कॉकटेल के उनके गाने अंग्रेजी बीट के सुपरहिट होने के बाद एक बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बन गये। यह गाना 2011 में चार्ट में सबसे ऊपर रहा। गायक को उनके पार्टी नंबरों के लिए जाना जाता है।