फिल्म उद्योग के कुछ लोग नहीं चाहते कि मेरी फिल्में रिलीज हो: गोविंदा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Nov 11 2018 4:37PM
फिल्म उद्योग के कुछ लोग नहीं चाहते कि मेरी फिल्में रिलीज हो: गोविंदा
Image Source: Google

फिल्म अभिनेता गोविंदा ने उनकी फिल्म ‘रंगीला राजा’ में सेंसर बोर्ड द्वारा कैंची चलाये जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए आरोप लगाया कि फिल्मोद्योग में लोगों का एक समूह है जो उनकी फिल्मों को रिलीज न होने देने के लिए षड़यंत्र रच रहा है।

मुंबई। फिल्म अभिनेता गोविंदा ने उनकी फिल्म ‘रंगीला राजा’ में सेंसर बोर्ड द्वारा कैंची चलाये जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए आरोप लगाया कि फिल्मोद्योग में लोगों का एक समूह है जो उनकी फिल्मों को रिलीज न होने देने के लिए षड़यंत्र रच रहा है। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा 20 कट लगाये जाने की खबर के बाद शनिवार शाम को संवाददाता सम्मेलन में गोविंदा ने यह बात कही। इस फिल्म का निर्माण सीबीएफसी के पूर्व प्रमुख और फिल्मकार पहलाज निहलानी ने किया है। गोविंदा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह पिछले नौ साल से हो रहा है, यहां फिल्म उद्योग में लोगों का एक समूह मेरे खिलाफ षड़यंत्र रच रहा है और मेरी फिल्मों को किसी अच्छे मंच पर रिलीज नहीं होने दे रहा है।’’ 
 
उन्होंने कहा ‘‘या तो मेरी फिल्में रिलीज न हों या फिर उन्हें अच्छे थिएटर या स्क्रीन न मिलें। इसका ताजा उदाहरण ‘फ्राइडे’ है जो कुछ ही सप्ताह पहले रिलीज हुई। इसे मीडिया से बेहतर रिव्यू मिला लेकिन फिल्म थिएटरों से हटा ली गई।’’ पहलाज निहलानी की ‘‘इल्जाम’’ से अपने अभिनय की शुरूआत करने वाले गोविंदा ने उनके साथ ‘‘शोला और शबनम’’ तथा ‘‘आंखें’’ में काम किया है और दोनों ही फिल्में सुपरहिट रहीं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप