कैंसर की जंग जीतकर भारत लौटी सोनाली बेन्द्रे, कही यह इमोशनल बात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 3 2018 3:41PM
कैंसर की जंग जीतकर भारत लौटी सोनाली बेन्द्रे, कही यह इमोशनल बात
Image Source: Google

लेकिन दूरी जो सबक सिखाती है, उसे भी नहीं भूलना चाहिए। न्यूयॉर्क शहर में घर से दूर रहकर, मुझे महसूस हुआ कि कितनी कहानियां मेरे सामने आ रही हैं। हरेक अपने तरीके से एक अलग चैप्टर है।

 चार महीने से सोनाली न्यूयार्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रही थीं। अब कुछ हद तक ठीक होने के बाद वह भारत लौट आयी हैं। इस बात की खबर सोनाली नें अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर करके दी है। सोनाली ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होनें लिखा है कि कहा जाता है कि दूरियों से दिल नज़दीक आते हैं, यह सही बात है। लेकिन दूरी जो सबक सिखाती है, उसे भी नहीं भूलना चाहिए। न्यूयॉर्क शहर में घर से दूर रहकर, मुझे महसूस हुआ कि कितनी कहानियां मेरे सामने आ रही हैं। हरेक अपने तरीके से एक अलग चैप्टर है।



 
सोनाली ने आगे लिखा है कि अब मैं वहां लौट रही हैं, जहां मेरा दिल है। यह ऐसी भावना है, जिसमें मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती, लेकिन मैं कोशिश कर रही हूं। यह अपने परिवार और दोस्तों को फिर देखने की ख़ुशी है। यह उस काम को करने का उत्साह है, जो मैं करती रही हूं और इस पल तक किया है। लड़ाई अभी ख़त्म नहीं हुई है... लेकिन मैं ख़ुश हूं और मैं इस ख़ुशनुमा अंतराल को आशा से देख रही हूं।
 
 


इसके बाद सोनाली के फैंस, दोस्त और रिश्तेदार सभी उनकी सेहतमंद जिंदगी के लिए दुआएं कर रहे है। इस बिमारी के चलते न्यूयॉक में सोनाली से मिलने के लिए प्रियंका चोपड़ा और नीतू सिंह भी  पहुंचे थे। सोनाली के पति गोल्डी बहल के मुंबई वापस लौटने के बाद प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर ने सोनाली संग काफी टाइम स्पेंड किया था। ऐसे में हो सकता है कि सोनाली प्रिंयका चोपड़ा की रिसेप्शन पार्टी में शिरकत करें। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story