मंदिरा के पति के निधन पर सुलेमान मर्चेंट ने कहा- 29 जून की शाम से ही बिगड़ रही थी तबीयत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 2, 2021   15:33
मंदिरा के पति के निधन पर सुलेमान मर्चेंट ने कहा- 29 जून की शाम से ही बिगड़ रही थी तबीयत

दरअसल मंदिरा के पति राज कौशल की तबीयत शाम से ही खराब होने लगी थी। इस बात का खुलासा उनके दोस्त और म्यूजिक कंपोजर सुलेमान मर्चेंट ने किया है। निधन से पहले ही राज को उनकी बॉडी ने संकेत देने शुरु कर दिए थे जिसे वह ठीक से समझ नहीं पाए और इसी लापरवाही से उनकी जान चली गई।

मशहूर टीवी अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति का हाल ही में कार्डियक अरेस्ट से निधन हुआ है। पति के निधन के बाद से मंदिरा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पति के अंतिम संस्कार के समय मंदिरा रोती-बिलखती खुद को मुश्किल से संभालती हुई नजर आईं लेकिन अब उनके पति के निधन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

दरअसल, मंदिरा के पति राज कौशल की तबीयत शाम से ही खराब होने लगी थी। इस बात का खुलासा उनके दोस्त और म्यूजिक कंपोजर सुलेमान मर्चेंट ने किया है। निधन से पहले ही राज को उनकी बॉडी ने संकेत देने शुरु कर दिए थे जिसे वह ठीक से समझ नहीं पाए और इसी लापरवाही से उनकी जान चली गई।

इस दवाई ने ली जान? 

29 जून की शाम से ही राज को बेहद बेचैनी हो रही थी। उन्होंने इसे एसिडिटी से होने वाली तकलीफ समझा और एंटासिड टैबलेट भी खा ली थी लेकिन इसे खाने के बाद उनकी हालत और बिगड़ गई। सुबह 4 बजे जब उनकी हालत और खराब होने लगी तो उन्होंने मंदिरा को उठाया और कहा मुझे हार्ट अटैक आ रहा है।

मंदिरा ने बिना देर किए अपने दोस्त आशीष चौधरी को फोन किया और वह भी जल्द ही उनके घर पहुंच गए। सुलेमान मर्चेंट ने बताया कि जब उन्हें लेकर ये लोग शायद लीलावती अस्पताल जा ही रहे थे तभी 10 मिनट ही मंदिरा ने महसूस किया कि राज की पल्स बंद हो गई थी।

रास्ते में दी दम तोड़ दिया 

शायद उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। जब उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि राज अपने पीछे पूरा परिवार छोड़ गए हैं। साल 1999 में कई मुश्किलों के बाद मंदिरा और राज ने शादी की थी। शादी के 12 साल बाद उन्होंने पहले बच्चे का स्वागत किया और 2020 में उन्होंने एक 4 साल की बच्ची को गोद लिया।   





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।