सनी लियोनी ने किया कोलकाता के कॉलेज में टॉप, मेरिट लिस्ट में सबसे ऊपरआया नाम

सनी लियोनी ने किया कोलकाता के कॉलेज में टॉप, मेरिट लिस्ट में सबसे ऊपरआया नाम

सनी लियोन का नाम कॉलेज की मेरिट लिस्ट में गलती से छपा है। मेरिट लिस्ट का स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल हो गया है। यूनिवर्सिटी की लिस्ट में नाम आने वाली बात पर सनी लियोन ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कोलकाता के एक कॉलेज में ऑनलाइन ऐडमिशन प्रक्रिया को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। बवाल किसी कॉलेज के कर्मचारी ने लड़ाई झगड़ा करके नहीं मचाया है बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने कॉलेज में टॉप करके मचाया हैं। यहां तक की सोशल मीडिया पर उन्होंने कॉलेज को अगले सेमेस्टर में ज्वाइंन करने का भी ऐलान कर दिया हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि क्या सनी मैडम अब बढ़ाई करेंगी? आपके दिमाग को ज्यादा कष्ट दिए बगैर हम आपको बता देते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या हैं-

इसे भी पढ़ें: 26 साल बाद अपने बेस्ट फ्रेंड अनुभव सिंहा के साथ काम करने जा रहे है मनोज बाजपयी, पढ़ें पूरी खबर

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का नाम अंग्रेजी में बीए ऑनर्स के लिए कोलकाता के आशुतोष कॉलेज की प्रवेश मेरिट सूची में सबसे ऊपर आया है। उनका नाम एक आवेदन आईडी 9513008704 और रोल नंबर- 207777-6666 के साथ मेरिट लिस्ट में प्रिंट होकर आया। इसका मतलब ये हुआ कि पश्चिम बंगाल काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजुकेशन के अनुसार सनी लियोन अंग्रेजी ऑनर्स में एडमिशन लेने के लिए सबसे एलिजिबल केंडिडेट है जिन्होंने 400 में बेस्ट फोर में 400 अंक प्राप्त किए हैं। 

सनी लियोन का नाम कॉलेज की मेरिट लिस्ट में गलती से छपा है। मेरिट लिस्ट का स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल हो गया है। अभिनेत्री ने अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। वाइल्ड न्यूज के लिए एक मजेदार जवाब देते हुए, उन्होंने लिखा, “अगले सेमेस्टर में आप सभी को कॉलेज में मिलूंगी !!! आशा है कि आप मेरी कक्षा में होंगे। इसके बाद उन्होंने हंसने वाले इमोजी बनाए हैं। यानी की ये उन्होंने मजाक में लिखा हैं।