DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, CBI कर रही 2 घंटों से पूछताछ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 28, 2020   14:59
DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, CBI कर रही 2 घंटों से पूछताछ

पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंचीं है।अधिकारी ने बताया कि चक्रवर्ती को शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे जांच टीम के समक्ष पेश होने के लिए एजेंसी ने तलब किया था। उन्होंने बताया कि चक्रवर्ती उपनगरीय सांता क्रूज स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह जाने के लिए सुबह 10 बजे अपने घर से निकलीं।

मुंबई।अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती शुक्रवार सुबह सीबीआई द्वारा पूछ-ताछ के लिए डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंचीं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। यह पहला मौका है जब अभिनेता की मौत के मामले में सीबीआई 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। अधिकारी ने बताया कि चक्रवर्ती को शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे जांच टीम के समक्ष पेश होने के लिए एजेंसी ने तलब किया था। उन्होंने बताया कि चक्रवर्ती उपनगरीय सांता क्रूज स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह जाने के लिए सुबह 10 बजे अपने घर से निकलीं। सीबीआई टीम अभिनेता की मौत के मामले की जांच के लिए शहर में है।

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स पहलू की जांच करने के लिए मुंबई पहुंची नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम

बृहस्पतिवार को एजेंसी ने चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था। एजेंसी ने शौविक से आठ घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ कर के उनका बयान दर्ज किया। सीबीआई इस मामले में अब तक अभिनेता के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, खाना बनाने वाले नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य से पूछताछ कर चुकी है। पिछले सप्ताह उच्चतम न्यायालय ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने का रास्ता साफ कर दिया था। राजपूत के पिता ने पटना में रिया और अन्य पर अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने और धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 34 वर्षीय अभिनेता 14 जून को उपनगरीय बांद्रा में फांसी से लटके हुए मिले थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।