• सुशांत के साथ यश राज फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट में झोल! दूसरी फिल्म के लिए दिए 1 करोड़, तीसरी फिल्म कर दी बंद

रेनू तिवारी Jun 30, 2020 10:50

बांद्रा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत और यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बीच अनुबंधितअनुबंध (contract) की एक प्रति हासिल कर ली है। अनुबंध के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत और वाईआरएफ के बीच तीन-फिल्म का सौदा हुआ था।

बांद्रा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत और यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बीच अनुबंधितअनुबंध (contract) की एक प्रति हासिल कर ली है। अनुबंध के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत और वाईआरएफ के बीच तीन-फिल्म का सौदा हुआ था। उन्हें पहली फिल्म के लिए 30 लाख रुपये का भुगतान किया गया था। अनुबंध में कहा गया है कि अगर उनकी पहली फिल्म हिट हो जाती है, तो सुशांत सिंह राजपूत को दूसरी फिल्म के लिए 60 लाख रुपये का भुगतान किया जाएगा, और अगर वह हिट हो जाती है, तो उन्हें तीसरी फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा।पहली फिल्म हिट थी या एक फ्लॉप का फैसला वाईआरएफ को करना था।

 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह मौत मामले में YRF की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से हुई पूछताछ, क्या दोनों के बीच हुआ था कोई विवाद

सुशांत सिंह राजपूत के साथ वाईआरएफ ने पहली फिल्म परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर के साथ शुद्ध देसी रोमांस की थी, जिसके लिए उन्हें 30 लाख रुपये का भुगतान किया गया था। सुशांत सिंह राजपूत का YRF के साथ डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी दूसरा प्रोजेक्ट था और उन्हें दिबाकर बनर्जी  के निर्देशन में बनीं दूसरी फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था। हालांकि, इस बात की कोई स्पष्टता नहीं थी कि सुशांत सिंह राजपूत को अपनी दूसरी फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये का भुगतान क्यों किया गया, यहां तक ​​कि अनुबंध के अनुसार उन्हें 60 लाख रुपये का भुगतान करने की बात कही गयी थी।

 

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत के बाद इस मुद्दे पर खौला बॉलीवुड का खून, सितारों ने कहा- इससे ज्यादा क्रूरता क्या होगी

तीसरी फिल्म जो सुशांत सिंह राजपूत ने वाईआरएफ के साथ साइन की थी, जिसका नाम पानी था, और इसे शेखर कपूर द्वारा निर्देशित किया जाना था। फिल्म, वाईआरएफ अधिकारियों के अनुसार, जिनके बयान पुलिस ने दर्ज किए हैं, आदित्य चोपड़ा और शेखर कपूर के बीच रचनात्मक मतभेदों के कारण इसे बंद नहीं किया गया। अब सवाल ये हैं कि वाईआरएफ और सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रेक्ट के इतना झोल क्यों हैं। वाईआरएफ और सुशांत के बीच आखिर क्या बातें हुई थी।