सुशांत सिंह राजपूत की विसरा जांच रिपोर्ट में बड़ी बात आयी सामने, पुलिस कर रही है जांच

सुशांत सिंह राजपूत की विसरा जांच रिपोर्ट में बड़ी बात आयी सामने, पुलिस कर रही है जांच

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की विसरा जांच रिपोर्ट में पिछले महीने उनकी मौत के संबंध में किसी भी साजिश से इनकार की बात कही गई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुबई पुलिस को अभिनेता की विसरा जांच रिपोर्ट मिली है जो ‘निगेटिव’ है।

मुंबई। बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 43 दिन बाद भी मुंबई पुलिस के पास केस की कोई लीड नहीं है। अभी तक पुलिस की तरह से सुशांत के केस में कोई भी मीडिया ब्रिफिंग नहीं की गयी है। अभी तक केस में 35 लोगों से पूछताछ की गयी है। सुशांत की मौत का कारण अभी भी साफ नहीं है। पुलिस की थ्योरी के हिसाब से सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन में सुसाइड की है लेकिन उन्हें किस बाद का डिप्रेशन था ये बात अभी तक साफ नहीं हुई है। बॉलीवुड के कुछ कलाकारों ने कहा है कि सुशांत के साथ भी इंडस्ट्री में वहीं हो रहा था जो हर आउटसाइडर के साथ होता है। सुशांत अपने दम पर सुपरस्टार बन गये थे लेकिन इंडस्ट्री के लोगों को ये बात हजम नहीं हो रही थी मूवी माफियाओं ने सुशांत के करियर को खराब करने की प्लानिंग की। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'सुसाइड या मर्डर' में करण जौहर का किरदार निभाएगा ये एक्टर

वहीं दूसरी ओर सुशांत के फैंस ये मानने के लिए तैयार नहीं है कि चांद पर रहने के सपने देखने वाला और अपनी फिल्मों से लोगों को मोटिवेट करने वाला उनका पसंदीदा एक्टर सुसाइड कर सकता है। फैंस का मानना है कि सुशांत के केस में एक बड़ी साजिश है। सुशांत की हत्या की गयी है। मौजूदा मिली कुछ जानकारियों के आधार पर फैंस सुसाइड वाली पुलिस की थ्योरी को मानने के लिए तैयार नहीं हैं।  

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत मामले में बयान दर्ज कराने पिस्तौल लेकर पुलिस स्टेशन गये महेश भट्ट, आखिर क्यों?

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की विसरा जांच रिपोर्ट में पिछले महीने उनकी मौत के संबंध में किसी भी साजिश से इनकार की बात कही गई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुबई पुलिस को अभिनेता की विसरा जांच रिपोर्ट मिली है जो ‘निगेटिव’ है। मुंबई पुलिस अभिनेता की कथित आत्महत्या की जांच कर रही है। रिपोर्ट में इस ओर इशारा किया गया है कि मौत के मामले में किसी भी तरह की साजिश नहीं है। इससे पहले राजपूत की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि 34 वर्षीय अभिनेता को उनके अपार्टमेंट में फंदे से लटका हुआ पाया गया और उनकी मौत सांस घुटने के कारण हुई।

अधिकारी ने बताया कि यह जांच रिपोर्ट कलिना स्थित फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एसएसएल) ने जांच टीम को रविवार को सौंपी। उन्होंने बताया कि साइबर रिपोर्ट और फॉरेंसिक प्रयोगशाला के भौतिकी विभाग की जांच अभी आनी बाकी है। इसी बीच एसएसएल के सूत्रों ने बताया कि अभिनेता के विसरा रिपोर्ट में मौत मामले में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

उन्होंने बताया, ‘‘यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। हम अब उनके फोन से सबूत जमा कर रहे हैं और साइबर विभाग इस पर काम कर रही है कि उनके फोन से कोई संदेश या वीडियो डिलीट तो नहीं किया गया है।’’ इससे पहले दिन में पुलिस ने अभिनेता के मौत मामले में फिल्म निर्माता महेश भट्ट का बयान भी दर्ज किया है। अभिनेता 14 जून को उपनगरीय बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे।