सुशांंत सिंह राजपूत की मौत मामले में आया तापसी पन्नू का बयान, रिया चक्रवर्ती का किया सपोर्ट

सुशांंत  सिंह राजपूत की मौत मामले में आया तापसी पन्नू का बयान, रिया चक्रवर्ती का किया सपोर्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सुशांत सिंंह राजपूत की मौत के लगभग ढाई महीने बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून के दिन उनके बांद्रा वाले घर पर मृत पाया गया था। शुरूआत में इस केस को सुसाइड बताया गया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सुशांत सिंंह राजपूत की मौत के लगभग ढाई महीने बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून के दिन उनके बांद्रा वाले घर पर मृत पाया गया था। शुरूआत में इस केस को सुसाइड बताया गया लेकिन कंगना रनौत ने इस केस में साजिश बताई और सुशांत के लिए न्याय की मांग की। धीरे-धीरे कंगना और उनके परिवार के साथ पूरा देश एक साथ खड़ा हो गया और सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहा है। अब ये केस सीबीआई के हाथ में हैं। सुशांत परिवार ने सुशांत की हत्या का आरोप रिया चक्रवर्ती पर लगाया हैं। 

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा को याद आये पुराने दिन! कहा- शो के सेट पर दर्शकों की कमी खल रही है

रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के साथ बातचीत में अपना पक्ष सामने रखा है। इंटरव्यू को देखने के बाद कुछ लोगों को रिया चक्रवर्ती इनोसेंट लग रही हैं। अब सोशल मीडिया पर सुशांत के साथ-साथ रिया चक्रवर्ती के लिए भी न्याय की मांग हो रही हैं। रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में तापसी पन्नू भी उतरी है। उन्होंने लक्ष्मी मांचू का पोस्ट रि-ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं सुशांत सिंह राजपूत को व्यक्तिगगत तौर पर नहीं जानती थी। न ही रिया चक्रवर्ती को जानती हूं लेकिन किसी को तब तक दोषी नहीं कहा जा सकता जब तक उसका आरोप सिद्ध न हो जाए। हमारी और आप की सोच लॉ से ऊप नहीं हैं।

लक्ष्मी मांचू ने रिया चक्रवर्ती के समर्थन में अपने ट्वीट में लिखा कि उन्होंने इंडिया टुडे के राजदीप सरदेसाई का रिया के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देखने के बाद अपने दिल की बात कहने का फैसला किया। उन्होंन लिखा, "मैंने रिया चक्रवर्ती और राजदीप सरदेसाई के साथ पूरा साक्षात्कार देखा। मैंने इस बारे में बहुत सोचा कि मुझे जवाब देना चाहिए या नहीं। मैं इतने सारे लोगों को चुप देखती हूं क्योंकि मीडिया ने एक लड़की को राक्षस बना दिया है।

मुझे सच्चाई का पता नहीं है और मैं सच्चाई जानना चाहता हूं और मुझे उम्मीद है कि सच्चाई सबसे ईमानदार तरीके से सामने आएगी। मुझे न्यायपालिका प्रणाली और सुशांत को न्याय दिलाने में शामिल सभी एजेंसियों पर पूरा भरोसा है। लेकिन तब तक हम खुद को बुराई और क्रूर होने से रोक सकते हैं और तथ्यों को जाने बिना किसी व्यक्ति और उसके पूरे परिवार को लांछित नहीं कर सकते हैं।” 

उन्होंने आगे कहा, "मैं केवल तथाकथित मीडिया परीक्षणों के माध्यम से पूरे परिवार को होने वाले दर्द की कल्पना कर सकती हूं। अगर मेरे साथ ऐसा कुछ हुआ, तो मैं चाहती हूं कि मेरे सहकर्मी कम से कम मेरे साथ काम कर चुके लोग मुझे सपोर्ट करें। मैं आप सभी से एक ही बैक ऑफ करने के लिए कहती हूं, हैंग हो जाती हूं, उसे अकेला छोड़ देती हूं जब तक कि पूरी सच्चाई आधिकारिक रूप से जारी नहीं हो जाती है। मैं जो बन गयी हूं उससे मैं व्यथित हूं। हम कैसे प्रामाणिक हो रहे हैं। मैं अपने सहयोगी (एसआईसी) के लिए खड़ी हूं। "

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर पर पंखे से लटके पाए गए थे। जबकि इससे पहले, मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही थी, अब इसकी जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। सुशांत के पिता केके सिंह की शिकायत के आधार पर पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार, श्रुति मोदी और सैमुअल मिरांडा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। परिवार का दावा है कि सुशांत की मौत के लिए रिया चक्रवर्ती जिम्मेदार है। हाल ही में एक वीडियो में, सुशांत के पिता ने आरोप लगाया कि रिया ने उनके बेटे को जहर दिया।