विशाल भारद्वाज की फिल्म 'खुफिया' के साथ डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार तब्बू

विशाल भारद्वाज की फिल्म 'खुफिया' के साथ डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार तब्बू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू को आखिरी बार 2020 में रिलीज हुआ फिल्म जावानी जानेमन में सैफ अली खान के साथ देखा गया था। अब एक साल बाद तब्बू ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू को आखिरी बार 2020 में रिलीज हुआ फिल्म जावानी जानेमन में सैफ अली खान के साथ देखा गया था। अब एक साल बाद तब्बू ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है। अभिनेत्री तब्बू, विशाल भारद्वाज की ख़ूफ़िया फिल्म में अली फ़ज़ल, आशीष विद्यार्थी और वामिका गब्बी के साथ अभिनय करेंगी। तब्बू ने अपनी नयी फिल्म की घोषणा सोशल मीडिया पर एक पोस्त के माध्यम से की है। 

इसे भी पढ़ें: बंद होगा दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार का ट्विटर खाता, परिवार ने दी जानकारी 

पिछले काफी समय से तब्बू अपने मोस्ट अवेटिड प्रोजेक्ट भूल भुलैया 2 की शूटिंग में व्यस्त थी। अब उन्होंने अपने हिस्से की पूरी शूटिंग कर ली है और अगली फिल्म की शूटिंग के लिए तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने अपनी अगली फिल्म की घोषणा करते हुए विशाल, अली, वामीका और आशीष के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, केवल रोमांच के अलावा कुछ भी उम्मीद नहीं है। विशाल भारद्वाज की खुफिया फिल्म के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। नेटफ्लिक्स पर अली फजल के साथ। 

अली फज़ल ने भी वही तस्वीर साझा की और लिखा, थ्रिलर की अपनी परिभाषा को फिर से परिभाषित करना। विशाल भारद्वाज के साथ मनोरंजक सवारी के लिए तैयार हो जाओ। पेश है खुफिया, बहुत जल्द केवल नेटफ्लिक्स पर।

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी के निधन की उड़ी थी अफवाह, सिंगर ने खुद बताई सच्चाई  

विशाल भारद्वाज खुफिया से अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "यह मेरा पहला वेब प्रोजेक्ट है और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। चूंकि यह दिल्ली में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है, इसलिए फिल्म का लगभग 70% हिस्सा राष्ट्रीय राजधानी में और बाकी अमेरिका में शूट किया जाएगा। ”






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...