साउथ एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की आत्महत्या की कोशिश, आखिरी वीडियो मे लगाया इन नेताओं पर प्रताड़ित करने का आरोप

साउथ एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की आत्महत्या की कोशिश, आखिरी वीडियो मे लगाया इन नेताओं पर प्रताड़ित करने का आरोप

साउथ इंडियन एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने अपने तनाव का कारण वीडियो पोस्ट करके बताया और उन्होंने तामिज़र पार्टी के अनुयायियों द्वारा सोशल मीडिया पर धमकाने के बाद आत्महत्या का प्रयास किया और अपने नेता सेमेन पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया।

साउथ इंडियन एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने काफी दिनों से तनाव में थी इस तनाव के कारण उन्होंने आत्महत्या करने के कोशिश की लेकिन सही समय पर उन्हें देख लिया गया और अस्तपताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा हैं। विजयलक्ष्मी ने अपने तनाव के कारणों के कई बार सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर शेयर किया हैं। उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया के सहारे उन्हें काफी बुली किया जा रहा है जिसके चलते वे भारी तनाव में हैं। रविवार को उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और दावा किया कि उन्होंने कुछ ब्लड प्रेशर की दवाईयां खा ली हैं जिससे उनका ब्लड प्रेशर कम होता चला जाएगा और उन्होंने कहा कि उनकी मौत हो जाएगी। फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। 

इसे भी पढ़ें: एआर रहमान ने बताई बॉलीवुड में काम न मिलने की वजह, बोले- ‘गैंग’ मेरे खिलाफ अफवाह फैलाता है

साउथ इंडियन एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी  ने अपने तनाव का कारण वीडियो पोस्ट करके बताया और उन्होंने तामिज़र पार्टी के अनुयायियों द्वारा सोशल मीडिया पर धमकाने के बाद आत्महत्या का प्रयास किया और अपने नेता सेमेन पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया। सोशल मीडिया पर उनके द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, विजया लक्ष्मी ने खुलासा किया कि सीमैन और उनकी पार्टी के सदस्यों द्वारा लगातार धमकाने और उत्पीड़न के कारण पिछले कुछ महीनों से वह बहुत तनाव में हैं।

इसे भी पढ़ें: महानायक अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से तस्वीर पोस्ट कर लिखा- हे ईश्वर मदद करो!

उन्होंने यह भी कहा कि सीमेन और पानकट्टू पडाई (एक लोकप्रिय राजनीतिक संगठन) हरि नाडर को उनके विचारों के अंतर के कारण परेशान करने के लिए गिरफ्तार किया जाए। वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि “यह मेरा आखिरी वीडियो है। मैं पिछले चार महीनों में सेमैन और उनकी पार्टी के लोगों के कारण अत्यधिक तनाव में हूं। मैंने अपनी मां और अपनी बहन के लिए जीवित रहने की पूरी कोशिश की। मुझे मीडिया में हरि नादर द्वारा अपमानित किया गया है। मैंने बीपी की गोलियों का सेवन किया है। कुछ समय में मेरा बीपी कम होगा और मैं मर हो जाऊंगी।

उन्होंने कहा कि वह सेमेन को सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से उसे शर्मिंदा करने के लिए आगे बढ़ी। उनकी मौत सभी के लिए एक आंख खोलने वाली के रूप में काम करनी चाहिए और वह अब किसी की गुलाम नहीं बनना चाहती। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, विजया लक्ष्मी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है।