मशहूर तमिल अभिनेत्री दीपा ने प्यार के कारण कर ली आत्महत्या या फिर हत्या? घर में पंखे से लटकी मिली लाश

Tamil actress Deepa
Prabhasakshi
रेनू तिवारी । Sep 19, 2022 3:09PM
युवा तमिल अभिनेत्री पॉलीन जेसिका, जिसे सिनेमा की दुनिया में दीपा नाम से जाना जाता था, अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। प्रारंभिक पुलिस रिपोर्ट के अनुसार कथित तौर पर उन्होंने सुसाइड की है। पुलिस को उसकी लाश उसके घर के एक कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली।

मुंबई। युवा तमिल अभिनेत्री पॉलीन जेसिका, जिसे सिनेमा की दुनिया में दीपा नाम से जाना जाता था, अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। प्रारंभिक पुलिस रिपोर्ट के अनुसार कथित तौर पर उन्होंने सुसाइड की है। पुलिस को उसकी लाश उसके घर के एक कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली। फिलहाल कुछ लोगों ने यह भी दावा किया है कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है। 

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू की फिल्म Code Name Tiranga का पोस्टर रिलीज, जासूस बनीं एक्ट्रेस

रिपोर्टों के अनुसार वह किसी से बहुत ज्यादा प्यार करती थी और अपने रिश्ते में आने वाले मुद्दों का सामना नहीं कर सकती थी, जिसके कारण आखिर में उन्होंने आत्महत्या करने जैसा का बड़ा कदम उठाया। माना जा रहा था कि लड़का उससे शादी नहीं करना चाहता था। हालांकि इस बिंदु पर अभी सारे तथ्य साफ नहीं हैं। गीतकार काबिलन की बेटी थूरिगई की मौत के बाद तमिल अभिनेत्री दीपा की मौत ने उद्योग को फिर से हिला कर रख दिया है।

इसे भी पढ़ें: लकी अली के नशे की लत को छुड़ाने के लिए पिता महमूद अली ने निकाली थी ये तरकीब...

पुलिस ने दीपा की लिखी एक डायरी भी बरामद की है। डायरी में कथित तौर पर लिखा था, उसे यह जिंदगी पसंद नहीं हैं, क्योंकि उसका समर्थन करने वाला कोई नहीं है। नोट में यह भी लिखा है कि उसे किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार हो गया, जिसने उसके प्यार को स्वीकार नहीं किया और इसलिए वह अपना जीवन समाप्त करने जा रही है। डायरी में इस संदेश के साथ पुलिस अधिकारी दीपा के बॉयफ्रेंड के बारे में पूछताछ कर रहे हैं ताकि अभिनेत्री की मौत के और भी कारणों का पता लगाया जा सके। 

29 वर्षीय अभिनेत्री दीपा के असामयिक निधन ने कॉलीवुड को झकझोर कर रख दिया है, जबकि अभिनेत्री के दोस्तों ने दुख व्यक्त करने के लिए अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। आत्महत्या के मामलों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर, कई फिल्मी सितारों ने मदद मांगने की आवश्यकता के बारे में बात की है। उन्होंने राज्य स्वास्थ्य विभाग के हेल्पलाइन नंबर: 104 पर संपर्क साझा किया है, ताकि अगर किसी को मानसिक स्वास्थ्य की समस्या का सामना करना पड़ रहा है या आत्महत्या के विचारों के बारे में पता चलता है तो उसके पास एक सहायता प्रणाली होगी।

अन्य न्यूज़