कम नहीं हैं दीपिका पादुकोण की उपलब्धियां, यहां तक पहुंचना आसान नहीं था

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 22, 2019   18:40
कम नहीं हैं दीपिका पादुकोण की उपलब्धियां, यहां तक पहुंचना आसान नहीं था

बॉक्स ऑफिस की रानी और बॉलीवुड की अभिनेत्री को न केवल भारत में प्यार और प्रशंसा प्राप्त हुई है बल्कि ग्लोबल स्तर पर भी अपने आकर्षण का जादू बिखेरने में कामयाब रही है।

मुंबई। बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण के लिए पिछला सप्ताह बेहद खास था, एक तरह अभिनेत्री ने मैडम तुसाद में अपने प्रतिष्ठित स्टैच्यू ऑफ पर्पस का अनावरण किया और दूसरी तरफ ग्लोबल टैलेंट के रूप में वोग इंटरनेशनल कवर की शोभा बढ़ाते हुए नजर आई थी। दोनों ही इवेंट अभिनेत्री के जीवन में बेहद महत्व रखते हैं। हाल ही में दीपिका ने लंदन से इंस्टाग्राम पर लाइव जा कर अपने वैक्स स्टेचू का अनावरण किया था जिसका पहला लुक देख कर इंटरनेट पर हलचल पैदा हो गयी थी। मैडम तुसाद में पेश की गई इस प्रतिमा को दीपिका पादुकोण ने अपने फाउंडेशन को समर्पित किया है क्योंकि उनका मानना है कि जिस तरह वह अपने फाउंडेशन के लिए खड़ी रहती है, ठीक उसी तरह उनकी यह प्रतिमा भी इस फाउंडेशन के समर्थन में भागीदार होगी। 

इसे भी पढ़ें: OMG! जल्द ही राजनीति में दस्तक दे सकती हैं दीपिका पादुकोण

यह भी बता दें कि अप्रैल महीने के वोग इंटरनेशनल कवर में 14 देशों से 14 सुपरस्टार इस मैगजीन की शोभा बढ़ाते हुए नजर आ रहे है जिसमें दीपिका पादुकोण अमेरिका की सबसे बड़े स्टार स्कारलेट जोहानसन और दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी स्टार बे डोना के साथ नजर आ रही है। बॉक्स ऑफिस की रानी और बॉलीवुड की अभिनेत्री को न केवल भारत में प्यार और प्रशंसा प्राप्त हुई है बल्कि ग्लोबल स्तर पर भी अपने आकर्षण का जादू बिखेरने में कामयाब रही है।

इसे भी पढ़ें: पत्नी दीपिका पादुकोण को प्यार से ये कह कर बुलाते हैं रणवीर सिंह

दुनिया भर में अभिनेत्री के अनगिनत प्रशंसकों को जहन में रखते हुए स्टैच्यू ऑफ परपज में दीपिका को खूबसूरत कान्स लुक में पेश किया गया है। अपनी पिछली फिल्म पद्मावत की जबरदस्त सफलता के बाद, दीपिका पादुकोण एक महिला एकल लीड के रूप में 300 करोड़ की फिल्म देने वाली पहली अभिनेत्री बन गईं है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।