The Archies Teaser:इंतजार हुआ खत्म, सुहाना खान की डेब्यू फिल्म की पहली झलक आई सामने, देखें वीडियो

The Archies Teaser:इंतजार हुआ खत्म, सुहाना खान की डेब्यू फिल्म की पहली झलक आई सामने, देखें वीडियो
Ani

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली द आर्चीज का सेट 1960 के दशक के भारत में स्थापित किया गया है। इसकी शूटिंग 18 अप्रैल, 2022 को शुरू हो गई थी। आज यानि 14 मई को नेटफ्लिक्स इंडिया ने इसका फर्स्ट-लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है। वहीं डायरेक्टर जोया अख्तर ने फिल्म का वीडियो शेयर किया है।

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा नेटफ्लिक्स फिल्म 'द आर्चीज' के साथ डेब्यू करने जा रहा हैं। फिल्म को कॉमिक बुक आर्ची एंड्रयूज और उनके दोस्तों के ऊपर एक इंडियन लुक में दिखाया गया हैं। बता दें कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का सेट 1960 के दशक के भारत में स्थापित किया गया है। इसकी शूटिंग 18 अप्रैल, 2022 को शुरू हो गई थी। आज यानि 14 मई को नेटफ्लिक्स इंडिया ने इसका फर्स्ट-लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है। वहीं डायरेक्टर जोया अख्तर ने फिल्म का वीडियो शेयर किया है।

इसे भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के साथ बाइक पर घूमते दिखे Lock Upp विनर मुनव्वर फारूकी, वीडियो देख फैंस बोले - 'ये तो अंजलि अरोड़ा...'

फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए मेकर्स ने जानकारी दी कि द आर्चीज' में सुहाना खान 'वेरोनिका', खुशी कपूर 'बेट्टी' और अगस्त्य नंदा 'आर्चीज' का किरदार निभा रहे हैं। मिहिर आहूजा, डॉट, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी मुख्य भूमिका में हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया ने भी अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट में फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और लिखा है,  "अपने पिकनिक बास्केट को पकड़ें और अपने सबसे प्यारे आउटफिट्स को चुनें, हम 'द आर्चीज' के गैंग को बधाई देने जा रहे हैं!

इसे भी पढ़ें: गर्मी में ब्रालेट पहनकर मोनालिसा ने पार की बोल्डनेस की हदें, हॉटनेस देख फैंस बोले - 'बर्फ भी पानी हो जाए'

जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' के कलाकारों को आपके सामने पेश कर रहे हैं।" टीजर शेयर करते हुए फिल्म के मेकर्स ने लिखा, पुराने स्कूल जैसा कुछ नहीं है। अपने गैंग को पकड़ो क्योंकि आर्चीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं!" बता दें कि अमिताभ बच्चन ने भी अपने नाती की पहली फिल्म का टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। नाती की एक्टिंग पर गर्व करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'एक और सनराइज .. मेरे पोते ..आशीर्वाद अगस्त्य .. लव यू, तैयार हो जाइए क्योंकि जोया अख्तर के आर्चीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं।