सिद्धार्थ शुक्ला की जिंदगी में इस एक्ट्रेस की एंट्री! शहनाज गिल का दिल टूटा?

सिद्धार्थ शुक्ला की जिंदगी में इस एक्ट्रेस की एंट्री! शहनाज गिल का दिल टूटा?

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक घोषणा करते हुए कहा कि ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल की नया सीजन आने वाला है। हम उसकी तैयारी कर रहे हैं लेकिवन दुख की बात यह है कि वीर और समीरा नहीं होंगे। उनकी कहानी यहीं खत्म होती है बिना किसी फिजूल ट्व‍िस्ट के साथ।

बिग बॉस 13 की सबसे लोकप्रिय जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की थी। दर्शकों को ये दोनों साथ में ही अच्छे लगते थे। फैंस के बीच दोनों को लेकर इतना क्रेज था कि सिडनाज का हैशटैग चला। ये हैशटैग आज तीन महीने बाद भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है। दोनों ने बिग बॉस के घर के बाहर निकलने के बाद वीडियो सॉन्ग भी किया, जिसे भी दर्शकों से काफी अच्छे रिव्यू मिले। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी से लोग ऊब गये है। सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस अब उन्हें शहनाज गिल के साथ नहीं बक्लि किसी और एक्ट्रेस के साथ देखना चाहते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में लॉकडाउन के बीच गुजरा पहला रोजा, बंद रहीं मस्जिदें और बाजारों में रही सूनसान

जी हां फैंस ने सिडनाड का हैशटैग हटाकर अब नया हैशटैग ट्रेंड करवा दिया है। सोशल मीडिया पर #SidJen ट्रेंड कर रहा है। अब जेन कौन है? इसका जवाब भी हम आपको दे देते है। अब फैंस सिद्धार्थ को बेहद फेम एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ देखना चाहते हैं। फैंस को दोनों को साथ में देखने की इच्छा है। अब आप सोच रहेंगे होनें की अचानक से सिद्धार्थ शुक्ला और जेनिफर विंगेट की जोड़ी की बाद क्यों चल रही है। तो आपको बता दें कि निर्माता एकता कपूर ने अपने नये शो ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल  को लेकर सोशल मीडिया पर बेस्ट जोड़ी के लिए सजेशन मांगा था। इस दौरान फैंस से जेनिफर विंगेट और सिद्धार्थ को साथ देखने की इच्छा जाहिर की है।

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक घोषणा करते हुए कहा कि ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल की नया सीजन आने वाला है। हम उसकी तैयारी कर रहे हैं लेकिवन दुख की बात यह है कि वीर और समीरा नहीं होंगे। उनकी कहानी यहीं खत्म होती है बिना किसी फिजूल ट्व‍िस्ट के साथ। पर यहां एक और सवाल है- आप किस जोड़ी को तीसरे इंस्टॉलमेंट में देखना चाहेंगे?' इसी सवाल के जवाब में फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला की जिंदगी से शहनाज गिल को हटाते हुए जेनिफर विंगेट की एंट्री की मांग की है। जाहिर है अब सिद्धार्थ के साथ जेन का नाम सुनकर शहनाज गिल का दिल टूट जाए क्योंकि हम सभी ने बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज गिल का प्यार देखा था।