Pallavi Joshi Accident: गाड़ी से टक्कर लगने के बाद घायल हुई The Kashmir Files की एक्ट्रेस, अब ऐसी है हालत

pallavi joshi
ANI Image
रितिका कमठान । Jan 17, 2023 5:23PM
फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में दमदार एक्टिंग दिखाने वाली अभिनेत्री पल्लवी जोशी 17 जनवरी को बड़े हादसे का शिकार हो गई। जब ये हादसा हुआ तब अभिनेत्री अपनी अन्य फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग कर रही थी। एक गाड़ी ने बैलेंस खो दिया और अभिनेत्री को टक्कर मारी दी, जिसमें वो घायल हो गई।

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की पत्नी और फिल्म 'कश्मीर फाइल्स' की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी एक हादसे का शिकार हो गई है। हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म वैक्सीन वॉर की शूटिंग के दौरान पल्लवी जोशी के साथ हादसा हुआ है। यहां शूटिंग के दौरान एक गाड़ी ने बैलेंस खो दिया और अभिनेत्री को टक्कर मार दी।

हालांकि हादसे के बाद उनकी तबीयत ठीक है। जानकारी के मुताबिक उन्हें ज्यादा चोटें नहीं आई है। हादसे के बाद पल्लवी ने पहले अपनी शूटिंग को पूरा किया। शूटिंग पूरी करने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया। डॉक्टरों का कहना है कि पल्लवी को ज्यादा चोटें नहीं आई है। ऐसे मे घबराने वाली कोई बात नहीं है।

जानकारी के मुताबिक पल्लवी जोशी जिस फिल्म वैक्सीन वॉर की शूटिंग कर रही है वो एक असली कहानी पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन भी विवेक अग्निहोत्री कर रहे है। कोरोना वायरस काल में लोगों को जिन परेशानियों का सामना करना पड़ा फिल्म की कहानी उन परेशानियों पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर और नाना पाटेकर भी अहम भूमिका में है।

अंत में कश्मीर फाइल्स में नजर आई थी अभिनेत्री

अभिनेत्री पल्लवी जोशी अंतिम बार मार्च 2022 में रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स में नजर आई थी। इस फिल्म ने हर तरफ ढेरों तारीफें बटोरी थी। इस फिल्म में पल्लवी जोशी ने एक प्रोफेसर का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग की भी खूब तारीफें की गई थी। उनके रोल ने हर तरफ वाहवाही बटोरी थी। इस फिल्म ने देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर के फिल्म फेस्टिवल्स में धमाल मचाया था। फिल्म ने देश और दुनिया में छप्पर फाड़ कर कमाई की थी।

बता दें कि पल्लवी जोशी कई वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है। वो मराठी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है। वो सौदागर, तलाश, इंसाफ की आवाज, दाता, इम्तिहान जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

अन्य न्यूज़