‘काफिर’ की थीम सभी अवरोधकों को तोड़ देगी : दीया मिर्जा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 10 2019 6:39PM
‘काफिर’ की थीम सभी अवरोधकों को तोड़ देगी : दीया मिर्जा
Image Source: Google

‘‘काफिर’’ एक पाकिस्तानी महिला और उसकी बेटी की जिंदगी और संघर्ष पर आधारित है जो सीमा पार कर भारत आती है और उसे कैदी बना लिया जाता है।

दुबई। वेब सीरीज ‘‘काफि़र’’ की मुख्य अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कहा कि इस सीरीज की थीम बहुत दमदार है और यह सभी अवरोधकों को तोड़ देगी। अभिनेत्री ने कहा कि इस शो पर काम करना निजी तौर पर अद्भुत सफर रहा। मिर्जा ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में कहा कि कश्मीर आधारित कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

इसे भी पढ़ें: अपनी पीढ़ी की सर्वाधिक प्रतिष्ठित कलात्मक आवाज थे गिरीश कर्नाड

यह जानना बड़ा दिलचस्प रहेगा कि महिलाओं के लिए पूरी स्थिति कैसी है और कैसे उन्हें अपनी आजादी मिली। ‘‘काफिर’’ एक पाकिस्तानी महिला और उसकी बेटी की जिंदगी और संघर्ष पर आधारित है जो सीमा पार कर भारत आती है और उसे कैदी बना लिया जाता है।

इसे भी पढ़ें: नाटककार और अभिनेता गिरीश कर्नाड हमेशा अपने दोस्तों के साथ सहज बने रहे...



अभिनेत्री ने कहा, ‘‘जब मैंने शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ मल्होत्रा से एक लाइन में कहानी सुनी तो मैंने तुरंत कहा कि ‘आपको कहानी बतानी होगी।’ इसके बाद जब मैंने भवानी अय्यर की लिखी पटकथा पढ़ी तो पढ़ती चली गई। यह बात दिल को छू गईकि कहानी में कितनी मानवता भरी हुई है।’’ इस वेब सीरीज में मोहित रैना भी है और इसका निर्देशन सोनम नायर ने किया है। ‘‘काफिर’’ जी5 पर 15 जून को रिलीज होगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप