टॉम क्रूज ने आशा भोंसले के रेस्तरां में खाया चिकन टिक्का मसाला, सिंगर ने जताई खुशी

Tom Cruise visits Asha Bhosles UK restaurant
टॉम क्रूज ने बर्मिंघम में आशा भोंसले के रेस्तरां में भारतीय व्यंजनों का आनंद लिया।एक समाचार वेबसाइट के मुताबिक 59 वर्षीय अभिनेता ने रेस्तरां में भारतीय व्यंजन का आनंद लिया और चिकन टिक्का मसाला का लुत्फ उठाया। टॉम क्रूज इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘मिशन : इम्पॉसिबल 7’की शूटिंग बर्मिंघम में कर रहे हैं।

मुंबई। महान गायिका आशा भोंसले ने सोमवार को कहा कि वह इंग्लैंड के बर्मिंघम में स्थित अपने रेस्तरां में हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज को देखकर काफी खुश हैं। 87 वर्षीय दिग्गज गायिका ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर ‘मिशन : इम्पॉसिबल’ स्टार टॉम क्रूज की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह बर्मिंघम के आशा रेस्तरां के बाहर दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे का टाइटल ट्रैक रिलीज, बिग बी ने दी है दमदार आवाज

आशा भोंसले ने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में लिखा, ‘‘मुझे यह सुनकर बहुत खुशी हुई कि श्रीमान टॉम क्रूज़ ने आशा रेस्तरां में अपने भोजन का आनंद लिया और मैं आशा करती हूं कि वह जल्द ही फिर से आएंगे।’’ एक समाचार वेबसाइट के मुताबिक 59 वर्षीय अभिनेता ने रेस्तरां में भारतीय व्यंजन का आनंद लिया और चिकन टिक्का मसाला का लुत्फ उठाया। टॉम क्रूज इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘मिशन : इम्पॉसिबल 7’की शूटिंग बर्मिंघम में कर रहे हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़