फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज, देखें राजा-महाराजाओं के एडल्ट और छिछोरे कारनामे

फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज, देखें राजा-महाराजाओं के एडल्ट और छिछोरे कारनामे

पिछले जन्म में भी तीन लोगों की तीगड़ी राजा बनकर धमाल कर थी और इस जन्म में भी तीनों साथ हैं फिल्म की कहानी का ट्वीस्ट है कि पिछले जन्म में जो जिसकी बीवी थी लेकिन इस जन्म में वो उसकी नहीं।

नयी दिल्ली। अक्षय कुमार का दिवाली धमाका पूरी तरह से तैयार है। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। साजिद नाडियाडवाला के बैनर में बन रही 'हाउसफुल 4' फिल्म हाउसफुल की सीरीज का चौथा भाग है इससे पहले तीन पार्ट आ चुके हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' एक मल्टी-पीरियड ड्रामा फ़िल्म है, जिसमें कलाकारों के पुनर्जन्म की कहानी का ट्वीस्ट डाला गया है। फ़िल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनोन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे कलाकार दोहरी भूमिकाओं में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

इसे भी पढ़ें: बॉडीगार्ड पर फूटा आलिया भट्ट का गुस्सा, क्या बर्ताव की वजह रणबीर कपूर हैं?

फिल्म हाउसफुल 4 ट्रेलर

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार को सब याद आ गया है कि 600 साल पहले उनके साथ क्या-क्या हुआ था। पिछले जन्म में भी तीन लोगों की तीगड़ी राजा बनकर धमाल कर थी और इस जन्म में भी तीनों साथ हैं फिल्म की कहानी का ट्वीस्ट है कि पिछले जन्म में जो जिसकी बीवी थी लेकिन इस जन्म में वो उसकी नहीं। यानी की पूरी कहानी केवल छह किरदारों में के इर्द-गिर्द घूमती है लेकिन गर्लफ्रेंड इस बार एक्सचेंज हो गई हैं। बस इसी में उलझी है फिल्म की कहानी। फिल्म के ट्रेलर में जॉनी लीवर भी अपनी कमाल की कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं। फिल्म का पुनर्जन्म वाला म्यूजिक काफी गंभीर है, फिल्म का पुनर्जन्म सीक्वेंस प्रभास की फिल्म बाहुबली की याद दिलाता है साथ ही किरदारो का लुक बहुत ही गंभीर है। अक्षय कुमार एकदम चाणक्य की तरह ही लग रहे हैं। वहीं फिल्म की एक्ट्रेस का महरानी लुक भी काफी सुंदर लग रहा है लेकिन इस गंभीर पने को कॉमेडी में तब्दील कर देते हैं फिल्म के डायलॉग। रितेश देशमुख नर्तक का किरदार निभा रहे हैं- जब उनकी शिष्य अपने गुरु के पैर छूती है तो गुरु उससे कोने में आने के लिए कहता है। वहीं एक सीन में वहीं अक्षय कुमार रितेश देशमुख कहते है कि तलवार लाए हो? रितेश देशमुख तलवार अपने टांगों के बीच से निकालते हैं। राजा- महराजा के युग एडल्ट कॉमेडी और डबल-मीनिंग बातों का डोज लेकर आ रही है अक्षय कुमार की हाउसफुल 4। इस दिवाली फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज ह रही है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-


मूवी का नाम- हाउसफुल 4

रिलीज की तारीख- 25 अक्टूबर 2019

स्टार कास्ट- अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनोन, पूजा हेगड़े

निर्देशक- फरहाद सामजी

निर्माता- साजिद नाडियाडवाला, फॉक्स स्टार स्टूडियो

शैली- कॉमेडी

बजट- 100 करोड़ +

शैली- एक्शन-ड्रामा

बजट- 50 करोड़ +






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...