टीवी एक्ट्रेस निकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, ऊंचाई से गिरने से ही हुई मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 10 2019 4:23PM
टीवी एक्ट्रेस निकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, ऊंचाई से गिरने से ही हुई मौत

लिपन साहू को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसके माता-पिता को पुलिस के समक्ष पेश होने के नोटिस जारी किए गए हैं। वे घरेलू हिंसा के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

 कटक। प्रसिद्ध टीवी कलाकार लक्ष्मीप्रिया बेहरा उर्फ निकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुष्टि हो गई है कि उनकी ऊंचाई से गिरने के बाद आंतरिक और बाहरी चोटों के कारण मौत हुई। कटक शहर के डीसीपी अखिलेश्वर सिंह ने गुरुवार को कहा, ‘‘हमें मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली है। इससे हमारी जांच की पुष्टि होती है कि महिला की ऊंचाई से गिरने के बाद चोटों के कारण मौत हुई।’’ 28 वर्षीय अभिनेत्री की गत शुक्रवार को यहां महानदी विहार में अपने माता-पिता के घर की छत से गिरने के बाद मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि महिला का उनके पति लिपन साहू के साथ झगड़ा हुआ था जिसके बाद वह छत से गिर गई थीं।



इसे भी पढ़ें- जब कंगना रनौत के हीरो बन गये थे उनकी जिंदगी के असली विलेन, फिर भी नहीं हारी कंगना

लिपन साहू को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसके माता-पिता को पुलिस के समक्ष पेश होने के नोटिस जारी किए गए हैं। वे घरेलू हिंसा के आरोपों का सामना कर रहे हैं। डीसीपी ने कहा, ‘‘लिपन साहू के माता-पिता अपने गोपालपुर आवास पर नहीं हैं और उनके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।’’। नवंबर 2016 में शादी के बाद निकिता ने अपने ससुराल वाला घर छोड़ दिया था और अगस्त 2017 से भुवनेश्वर में अपने पति के साथ रह रही थीं।





इसे भी पढ़ें- जब स्मोकिंग की लत ने ऋतिक रोशन को बना दिया था हकला और हकलाते- हकलाते बने सुपरस्टार

अभिनेत्री निकिता के अचानक निधन की खबर सुन पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई। निकिता को ओडिया फिल्म ‘चोरी चोरी मन चोरी’, ‘मा रा पनाटकनी’ और ‘स्माइल प्लीज’ में किए गए अभिनय के लिए पहचाना जाता है ।इन फिल्मों में शानदार अभिनय की बदौलत उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाई थी।

वर्ष 2016 में निकिता की शादी कटक के गोपालपुर में रहने वाले लिपन साहू के साथ हुई थी।दोनों की एक छह माह की बेटी भी है, लेकिन वे अधिकतर समय अपने पिता के महंदी विहार स्थित घर में रहती हैं।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप