वरुण और आलिया को मिला पसंदीदा कलाकार का पुरस्कार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 14 2018 2:26PM
वरुण और आलिया को मिला पसंदीदा कलाकार का पुरस्कार
Image Source: Google

वरुण ने कहा कि वह इस पुरस्कार को पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों के लिए मंच पर परफॉर्म करके उनके अंदर का बच्चा बाहर आता है।

 मुंबई। फिल्मी पर्दे पर मशहूर जोड़ी वरुण धवन और आलिया भट्ट ने 2018 निकलोडियन किड्स च्वाइस अवार्ड में पसंदीदा कलाकार का पुरस्कार जीत लिया है। समारोह में दीपिका पादुकोण ने पावरहाउस परफॉर्मर ऑफ द ईयर पुरस्कार जीता। आलिया ने एक बयान में कहा, ‘‘मेरे युवा प्रशंसकों के लिए परफॉर्म करना हमेशा मजेदार होता है और हर साल यह अनूठा पुरस्कार पहले से ज्यादा मनोरंजक और उत्साहजनक होता है। सम्मान के तौर पर बच्चों द्वारा पसंद किया जाना शानदार अनुभव होता है।’’

 


वरुण ने कहा कि वह इस पुरस्कार को पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों के लिए मंच पर परफॉर्म करके उनके अंदर का बच्चा बाहर आता है। पसंदीदा अभिनेता पुरस्कार के अलावा वरुण ने पसंदीदा एंटरटेनर का पुरस्कार भी जीता। सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत ‘‘टाइगर जिंदा है’’ ने बच्चों की पसंदीदा फिल्म का पुरस्कार जीता जबकि उसके गीत ‘स्वैग से स्वागत’ को सॉन्ग ऑफ द ईयर चुना गया।
 
 
इसके अलावा टाइगर श्रॉफ को पसंदीदा डांसिंग स्टार पुरस्कार मिला, ‘‘धड़क अभिनेता इशान खट्टर को न्यू किड ऑन द ब्लॉक और हुमा कुरैशी को स्पेशल ‘‘मजेदार जज’’ पुरस्कार मिला।।छोटे पर्दे पर ‘‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’’ ने कई पुरस्कार झटके। ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’’ में कुल्फी का किरदार निभाने वाली आकृति शर्मा को पसंदीदा चाइल्ड एंटरटेनर, टीवी होस्ट मनीष पॉल को स्पेशल ‘सुल्तान ऑफ द स्टेज’ पुरस्कार मिला।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप