आ गया वो दिन जब सात जन्मों के लिए एक होंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, पढ़ें शादी से जुड़ी हर अपडेट

आ गया वो दिन जब सात जन्मों के लिए एक होंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, पढ़ें शादी से जुड़ी हर अपडेट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का दिन आखिरकार आ ही गयी है। 9 दिसंबर यानी आज बॉलीवुड का ये खूबसूरत कपल हमेशा के लिए एक होने जा रहा है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ आज 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसेस बरवारा फोर्ट में विक्की कौशल से शादी करेंगी।

लंबे समय से चर्चा में रही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का दिन आखिरकार आ ही गयी है। 9 दिसंबर यानी आज बॉलीवुड का ये खूबसूरत कपल हमेशा के लिए एक होने जा रहा है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ आज 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसेस बरवारा फोर्ट में विक्की कौशल से शादी करेंगी। शादी के रस्मों के लिए कैट और विक्की 6 दिसंबर को अपने विवाह स्थल पर पहुंचे। उन्होंने 7 दिसंबर को मेहंदी और उसके बाद 8 दिसंबर को हल्दी और संगीत का जश्न मनाया और अब 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। जैसा कि हम कैटरीना और विक्की को दुल्हन और दूल्हा के रूप में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो आपको बता देंते हैं विक्की और कैट की शादी की पूरी अपडेट।

इसे भी पढ़ें: बिहार विधानसभा विधायी कार्यों में निर्वाचित प्रतिनिधियों की अधिकतम भागीदारी के लिए विधायकों के पीए को प्रशिक्षित करेगी

  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में कथित तौर पर 120 मेहमान शामिल होंगे। हालांकि, एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान और रणबीर कपूर को शादी में इनवाइट नहीं किया गया है।
  • विक्की और कटरीना ने अपनी शादी में आने वाले सभी गेस्ट के बिना मोबाइल आने का फरमान सुनाया। मेहमान सेल्फी नहीं ले सकते, रील नहीं बना सकते जब तक वे विवाह स्थल के अंदर न हैं, उसके बाद बाहर जानें के बाद वह कुछ भी कर सकते हैं।
  • दोनों ने कथित तौर पर अपनी शादी के वीडियो अधिकार एक ओटीटी प्लेटफॉर्म को 80 करोड़ रुपये में बेचे हैं।
  • संगीत और मेंहदी की रस्मों के दौरान विक्की और कैट काफी खुश नजर आये, हर कोई कैटरीना को 'भाभीजी' कहने लगा है। दोनों ने म्यूजिकल चेयर भी खेली और कटरीना ने गेम भी जीत लिया!
  • कैटरीना कैफ की मां सुजान टर्कोट ने विक्की कौशल के माता-पिता को लंदन जाकर आमंत्रित किया है।
  • हमारे सूत्र बताते हैं कि जिस मंडप में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के फेरे लगेंगे, उसे खास तौर पर शाही अंदाज में डिजाइन किया गया है।
  • कथित तौर पर, एक आकर्षक मंडप या गज़ेबो, जो पूरी तरह से कांच से बना है, को भी कार्यक्रम स्थल पर बनाया गया है।
  • होटल के अंदर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की टीमों ने पूरे आयोजन का जिम्मा अपने हाथ में ले लिया है।
  • दोनों मुंबई में एक शादी के रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे जहां वे कथित तौर पर अपने सभी उद्योग मित्रों को बुलाएंगे।
  • कैटरीना और विक्की दोनों के मीडिया के साथ मधुर संबंध हैं और वे उन्हें अपने समारोहों में भी शामिल करने के लिए बहुत उत्सुक हैं।
  • जहां हम शादी की तस्वीरों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं जल्द ही शादी करने वाले जोड़े को बधाईयां दी जा रही हैं।