विक्की कौशल के सिर पर चढ़ा सक्सेस का खुमार, छोटे डायरेक्टर के साथ काम नहीं करना चाहते!

विक्की कौशल के सिर पर चढ़ा सक्सेस का खुमार, छोटे डायरेक्टर के साथ काम नहीं करना चाहते!

डायरेक्टर ने विक्की कौशल पर आगे बात करते हुए कहा कि की विक्की कौशल ने अपनी फीस भी बढ़ा दी हैस साथ ही फिल्मों के चयन में उनका मार्केट भी बदल गया हैं। मुझे नहीं पता की वह बदल गए हैं।

 फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाले विक्की कौशल जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले है। विक्की कौशल ने ये मुकाम अपने दम पर हासिल किया है। विक्की कौशल ने कई फिल्मों में अच्छी एक्टिंग की है लेकिन ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने उन्हेम स्टार बना दिया। कामयाबी को संभलना हर किसी के बस की बात नहीं होती कई पर सक्सेस सर पर चढ़ जाती है और सक्सेस के नशे में कई बार गलत फैसले हो जाते है। इसका जीता जागता उदाहरण है कॉमेडियन कपिल शर्मा। विक्की कौशल के साथ काम कर चुके एक डायरेक्टर ने बिना नाम का खुलासा करने की शर्त पर बताया है कि विक्की कौशल के सिर पर सक्सेस खुमार चढ़ गया है और उनके व्यवहार में बदलाव भी हो गया है। संजू, मनमर्जियां और उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी सफल फिल्में देने के बाद वह अब करण जौहर और उनके जैसे बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ काम करना चाहते हैं। 

इसे भी पढ़ें: पुलवामा हमले को न भुलाया जाए, न माफ किया जाए : विक्की कौशल

डायरेक्टर ने विक्की कौशल पर आगे बात करते हुए कहा कि की विक्की कौशल ने अपनी फीस भी बढ़ा दी हैस साथ ही फिल्मों के चयन में उनका मार्केट भी बदल गया हैं। मुझे नहीं पता की वह बदल गए हैं। लेकिन अब वह करण जौहर और उनके जैसे लोगों के साथ जुड़ रहे हैं। डायरेक्टर का कहना है कि उन्हें लगता है कि वे लाइफ में आगे बढ़ने के बारे में सलाह देते हैं, और यह एक अच्छी बात है।डायरेक्टर ने कहा कि वह सीढ़ियों पर बहुत तेजी से चढ़े हैं और वह नीचे जमीन नहीं देख सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: मैं गिर सकता हूं, लेकिन कोशिश करना बंद नहीं करूंगा: विक्की कौशल

बात करें वर्कफ्रंट की विक्की कौशल करण जौहर की पीरियड ड्रामा ‘तख्त ‘में दिखाई देंगे। फिल्म में अनिल कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर लीड रोल में दिखाई देंगी।