कॉमेडियन वीर दास की इस वीडियो से भड़के लोग, देश का अपमान करने के आरोप में शिकायत दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 17, 2021   12:06
कॉमेडियन वीर दास की इस वीडियो से भड़के लोग, देश का अपमान करने के आरोप में शिकायत दर्ज

हास्य कलाकार वीर दास ने वीडियो पर कहा कि, उनका इरादा देश का अपमान करने का नहीं था।छह मिनट के वीडियो में दास ने देश के कथित दोहरे चरित्र के बारे में बात की और कोविड-19 महामारी, दुष्कर्म की घटनाओं और हास्य कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई से लेकर किसान प्रदर्शन जैसे मुद्दों का जिक्र किया।

मुंबई। हास्य कलाकार वीर दास ने मंगलवार को एक बयान जारी कर स्पष्ट किया कि ‘आई कम फ्रॉम टू इंडियाज’ (मैं दो तरह के भारत से आता हूं) वीडियो में उनका इरादा देश का अपमान करने का नहीं था। दास फिलहाल अमेरिका में हैं और उन्होंने सोमवार को यूट्यूब पर ‘आई कम फ्रॉम टू इंडियाज’ शीर्षक से एक वीडियो अपलोड किया था।

इसे भी पढ़ें: महात्मा गांधी के अहिंसा के मंत्र का कंगना रनौत ने उड़ाया मज़ाक? कहा दूसरा गाल आगे करने से आज़ादी नहीं ‘भीख’ मिलती है!

यह वीडियो वॉशिंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में उनकी हालिया प्रस्तुति का हिस्सा था। छह मिनट के वीडियो में दास ने देश के कथित दोहरे चरित्र के बारे में बात की और कोविड-19 महामारी, दुष्कर्म की घटनाओं और हास्य कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई से लेकर किसान प्रदर्शन जैसे मुद्दों का जिक्र किया। ट्विटर पर इस वीडियो के एक हिस्से की क्लिप साझा की जा रही थी, खास तौर पर उस हिस्से की जिसमें दास ने कहा था, ‘‘मैं एक ऐसे भारत से आता हूं, जहां दिन मे स्त्री की पूजा होती है और रात में उनके साथ दुष्कर्म होता है।’’ दास (42) ने ट्विटर पर एक नोट साझा कर कहा कि उनका इरादा यह याद दिलाने का था कि देश अपने तमाम मुद्दों के बाद भी ‘महान’ है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।