शाहरुख खान की जवान में राणा दग्गुबाती की जगह लेंगे विजय सेतुपति? ALL DETAILS INSIDE

Vijay Sethupathi
@iamsrk
रेनू तिवारी । Aug 04, 2022 5:28PM
शाहरुख खान लगभग चार साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी लाइन में तीन बड़ी फिल्में हैं- पठान, जवान और डंकी। जहां सुपरस्टार पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन साझा करेंगे, वहीं डंकी के लिए वह तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे।

शाहरुख खान लगभग चार साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी लाइन में तीन बड़ी फिल्में हैं- पठान, जवान और डंकी। जहां सुपरस्टार पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन साझा करेंगे, वहीं डंकी के लिए वह तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। हालांकि जवान में एक्टर नयनतारा के अपोजिट नजर आएंगे और हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ के स्टार विजय सेतुपति भी फिल्म में शामिल हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें: क्यों हो रही हैं रक्षाबंधन का बहिष्कार करने की मांग? अक्षय कुमार ने ही बढ़ाई फिल्म की मुश्किलें, दोगले होने का लग रहा आरोप!

पीपिंग मून की रिपोर्ट के अनुसार, राणा दग्गुबाती के फिल्म से बाहर होने के बाद विजय सेतुपति जवान में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे। एंटरटेनमेंट पोर्टल द्वारा सूत्र ने यह भी दावा किया कि सेतुपति इस महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के दिग्गज जो पैदा पाकिस्तान में हुए थे लेकिन उन्हें मशहूर हिंदुस्तान ने किया...

राणा दग्गुबाती के खराब स्वास्थ्य के कारण शेड्यूलिंग संघर्ष के कारण राणा दग्गुबाती फिल्म से बाहर हो गये थे। फिल्म की शूटिंग में लगातार देरी होने के कारण राणा ने फिल्म  छोड़ दी। उसके बाद  शाहरुख और एटली विजय सेतुपति को कास्ट करने के लिए उत्सुक थे। SRK और सेतुपति एक-दूसरे के लिए एक बड़ी प्रशंसा साझा करते हैं, और इसलिए, जब SRK ने खुद सेतुपति को जवान में इस भूमिका की पेशकश की, तो वह इसे मना नहीं कर सके। अभिनेता ने शाहरुख के अनुरोध पर बीच-बीच में जवान को समायोजित करने के लिए अपनी पूरी शूटिंग डायरी बदल दी है।

अन्य न्यूज़