सुशांत की मौत से संदीप सिंह का क्या है कनेक्शन! बीजेपी के दफ्तर में क्यों किए 53 कॉल?

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 31, 2020   18:42
सुशांत की मौत से संदीप सिंह का क्या है कनेक्शन! बीजेपी के दफ्तर में क्यों किए 53 कॉल?

कांग्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच का आदेश देने में केन्द्र द्वारा दिखाई गई ‘‘तत्परता’’ पर रविवार को सवाल उठाया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म के निर्माता संदीप सिंह के भाजपा के साथ कथित संबंधों की जांच कराने की मांग की।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच का आदेश देने में केन्द्र द्वारा दिखाई गई ‘‘तत्परता’’ पर रविवार को सवाल उठाया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म के निर्माता संदीप सिंह के भाजपा के साथ कथित संबंधों की जांच कराने की मांग की। कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने पूछा कि भाजपा में कौन है जो संदीप सिंह को ‘‘बचा’’ रहा है। सिंघवी ने आरोप लगाया कि राजपूत का करीबी मित्र होने का दावा करने वाले फिल्म निर्माता ने पिछले कुछ महीनों में महाराष्ट्र भाजपा कार्यालय में 53 बार कॉल की है। ‘‘वह किससे सुरक्षा मांग रहे हैं।’’

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड अभिनेता चैडविक बोसमैन के निधन पर बॉलीवुड के सितारों ने दी श्रद्धांजलि

उन्होंने कहा, ‘‘राजनीतिक दल बॉलीवुड के मामलों में नहीं पड़ते। लेकिन अगर कोई संदिग्ध सत्ताधारी पार्टी से जुड़ा है, तो देश यह जानना चाहता है कि वह किससे जुड़ा है और भाजपा में कौन संदीप सिंह को बचाने की कोशिश कर रहा है? सिंघवी ने पूछा, ‘‘क्या सीबीआई जांच के आदेश में तत्परता दिखाने का कारण संदीप सिंह थे? ऐसे लोग भाजपा से क्यों जुड़े हैं?’’ उन्होंने कहा कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी को इस बात का जवाब देना चाहिए कि महाराष्ट्र भाजपा कार्यालय में सिंह ने इतनी सारी कॉल क्यों कीं और उसका बॉस कौन है।

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा को याद आये पुराने दिन! कहा- शो के सेट पर दर्शकों की कमी खल रही है

कांग्रेस नेता ने कहा कि सत्तारूढ़ दल के लिए सिंह की निकटता इस तथ्य से स्पष्ट है कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर बायोपिक बनाई। वह एक सामान्य व्यक्ति नहीं हैं क्योंकि किसी और ने नहीं बल्कि तत्कालीन मुख्यमंत्री फड़णवीस ने इस फिल्म के पोस्टर जारी किए। राजपूत मौत मामले की जांच के दौरान मादक पदार्थों का मुद्दा सामने आने पर सिंघवी ने पूछा कि फडणवीस सरकार उस समय क्या कर रही थी जब वह 2017 और 2018 में सत्ता में थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।