जब मैंने शुरूआत की तो मेरे पास सीमित विकल्प थे: रितेश

अभिनेता रितेश देशमुख का कहना है कि जब उन्होंने अपने कॅरियर की शुरूआत की थी तो उनके पास सीमित विकल्प थे। उनका कहना है कि उन्होंने कॉमेडी इसीलिए की क्योंकि उनके सामने अन्य बहुत से विकल्प नहीं थे।

नयी दिल्ली। अभिनेता रितेश देशमुख का कहना है कि जब उन्होंने अपने कॅरियर की शुरूआत की थी तो उनके पास सीमित विकल्प थे। उनका कहना है कि उन्होंने कॉमेडी इसीलिए की क्योंकि उनके सामने अन्य बहुत से विकल्प नहीं थे और अब वह कॉमेडी का पूरा लुत्फ उठाते हैं। रितेश ने ‘मस्ती’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘मालामाल वीकली’, ‘हाउसफुल’ और ‘धमाल’ जैसी फिल्मों में काम किया है। अभिनेता ने कहा कि जब उन्होंने 2003 में रोमांटिक फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के साथ फिल्म उद्योग में प्रवेश किया तो उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके खाते में इतनी सारी कॉमेडी फिल्म आएंगी।

रितेश ने कहा, ‘‘मैंने इतनी सारी कॉमेडी करने की योजना नहीं बनाई थी। जब एक फिल्म सफल हो गई तो मुझे इस तरह की और भूमिकाएं ऑफर की गईं। 10 साल पहले या जब मैंने शुरूआत की तो आज के मुकाबले सीमित विकल्प थे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘उस समय कॉमेडी अच्छी चल रही थी, इसलिए मुझे भी कुछ सीरियल मिल गये जिन्होंने निश्चित ही अच्छा काम किया।’’ वह अब एक और कॉमेडी फिल्म ‘बैंक चोर’ में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन बंपी ने किया है और वाई फिल्म्स ने इसका निर्माण किया है। फिल्म 16 जून को रिलीज होगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़