सारा अली ख़ान को रणवीर ने आख़िरकार मिला ही दिया उनके क्रश से!

By श्वेता उपाध्याय | Publish Date: Dec 22 2018 7:56PM
सारा अली ख़ान को रणवीर ने आख़िरकार मिला ही दिया उनके क्रश से!

करण ने सारा से सवाल किया कि वो कौन सा अभिनेता है जिसे वे डेट करना पसंद करेंगी। इस सवाल पर पहले तो खूब हंसी ठिठोली हुई फिर उन्होंने जवाब में कार्तिक आर्यन का नाम लिया।

आज कल सारा अली ख़ान हर तरह से खबरों में छाई हुई हैं। फिल्म केदारनाथ से सिंबा तक के सफ़र ने उन्हें अभी से मीडिया का चहेता स्टार किड बना दिया है। ऐसे में उनकी कही हर बात खबर बन जाती है। दरअसल हाल ही में कॉफी विद करण में सारा अपने पिता सैफ के साथ गेस्ट बन कर आईं थीं। बातों बातों में करण ने सारा से सवाल किया कि वो कौन सा अभिनेता है जिसे वे डेट करना पसंद करेंगी। इस सवाल पर पहले तो खूब हंसी ठिठोली हुई फिर उन्होंने जवाब में कार्तिक आर्यन का नाम लिया। अब तब से मानो मीडिया ने दोनों की डेट फिक्स कराने का ठेका ले लिया है।
 
 
फिर क्या था, इस बारे में 'सोनू' के विचार जानने के लिए मीडिया माइक और कैमरा लिए उनके पीछे लग गयी। जब कार्तिक को मीडिया ने सारा के इस बयान के बारे में बताया तो पहले तो वे शर्म से लाल हो गये। उसके बाद बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में खबरों को ज़्यादा हवा दिए बिना कार्तिक ने जवाब दिया कि वे इंतेज़ार कर रहे हैं कि कब सारा उन्हें उनके घर का पता बताती हैं। सभी को लगा कि ये बात यहीं ख़त्म हो गयी और मीडिया ने भी हार मान ली।


 
लेकिन हमारे सिंबा कहाँ हार मानने वाले थे। बुधवार की रात मुंबई में ही हुए एक अवॉर्ड समारोह में रणवीर अपनी सिंबा फिल्म की कोस्टार सारा के साथ फिल्म प्रमोशन के लिए पहुँचे। उसी समारोह में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' वाले 'सोनू’ भी मौजूद थे।
 
 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे जब रणवीर और कार्तिक की मुलाकात हुई तब रणवीर को मस्ती सूझी और वे कार्तिक का हाथ पकड़ कर सारा से मिलवाने ले गये। सारा भी रणवीर संग कार्तिक को देख मुस्कुराने लगीं और बड़े ही मित्रतापूर्वक उनसे मुलाकात की। वहीं रणवीर सारा और कार्तिक को छेड़ते हुए वीडियो में नज़र आ रहे हैं।
 
-श्वेता उपाध्याय

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video