जब घर की छत पर दोस्तों के साथ क्रिकेट खेला करते थे सुशांत सिंह राजपूत, वीडियो वायरल

  •  रेनू तिवारी
  •  जुलाई 28, 2020   14:48
  • Like
जब घर की छत पर दोस्तों के साथ क्रिकेट खेला करते थे सुशांत सिंह राजपूत, वीडियो वायरल
Image Source: Google

सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर डिमांड कर रहे है कि सुशांत के केस की सीबीआई जांच हो। सुशांत एक दिग्गज अभिनेता थे उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की बायोपिक में धोनी का किरदार निभाया था और दमदार एक्टिंग से फिल्म को सुपरहिट करवा दिया।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मुद्दा इस समय काफी गर्माया हुआ है। सुशांत के फैंस चाहते है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई करें। सीबीआई को मुंबई पुलिस केस सौंप दे उसके लिए सुशांत के वकीत इशकरण सिंह भंडारी अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर डिमांड कर रहे है कि सुशांत के केस की सीबीआई जांच हो। सुशांत एक दिग्गज अभिनेता थे उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की बायोपिक में धोनी का किरदार निभाया था और दमदार एक्टिंग से फिल्म को सुपरहिट करवा दिया। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'सुसाइड या मर्डर' में करण जौहर का किरदार निभाएगा ये एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत को एक्टिंग के साथ-साथ स्पोर्ट में भी काफी दिलचस्पपी थी। सुशांत अपने फ्री टाइम में अपने दोस्तों के साथ अपने घर की छत पर या बालकनी पर क्रिकेट खेला करते थे। सुशांत सिंह राजपूत का क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस काफी इमोशनल भी हो गये हैं।

View this post on Instagram

#IshkaranSinghBhandari, who is leading “a people’s movement” for justice, said Sushant Singh Rajput’s death should be treated as one of “mysterious death” until facts are ascertained by CBI. Bhandari said the word “suicide came in within minutes of his death and that became a defining narrative on the entire media.” “The normal thing is to call it a mysterious death, investigate it and after you investigate it you may come to a conclusion that it’s a tragedy, it’s abetment to suicide, or it’s a foul murder,” he said. “But how do you come to that conclusion in a few minutes? So that means you have a predetermined conclusion. That was something which started me off. After that the questions kept on piling up, the deeper I went into it,” he added. I too made this assumption and that's why I aplogised the other day after recieveing so many mails and messages. Meanwhile the Vicera report says there was no foul play, the Forensic Science Laboratory (FSL) in Kalina has ruled out homicide. The lawyer has also emphasised the mystery behid those 50 sim cards which #SusHantSinghRajput changed. Recenly I featured beautiful poetry by a journalist who was constantly in touch with the actor and on a contrary she would call him to seek guidance from him when she felt low. But after 2019 she was not able to connect with the star as his number kept changing. After that she lost contact with him. The lawyer also wants all the call records within seven days of the incident to be investigated from the nearby cell tower. The above video was shot by his publicist at a hotel in Jamsedpur. She told me that Sushant daily play cricket like this in th e morning. Such a cool life he enjoyed music, stars and many other things..... When this video was shot a song by #Muse was playing in the background. And I agree with the lyrics content. 👍 … No one's going to take me alive Time has come to make things right You and I must fight for our rights You and I must fight to survive…

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हो गया था। सुशांत का शव उनके बांद्रा वाले घर पर मिला था। पुलिस का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन में अपने आपको पंखे से लटकाकर खत्म कर लिया है। सुशांत सिंह की मौत के पीछे हत्या भी बताई जा रही है। माना जा रहा है कि सुशांत के साथ गलत हुआ है किसी ने उनकी हत्या की है। सुशांत के दोस्त और फैंस का मानना है कि सुशांत इतने कमजोर नहीं थे कि वह छोटी सी बात के लिए खुद को खत्म कर ले। वह एक सफल अभिनेता था ये मुकाम उन्होंने अपने दम पर हासिल किया  था। इस लिए फैंस चाहते है कि सुशांत की मौत की जांच सीबीआई करें।  







एक्ट्रेस ने कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 30, 2020   12:15
  • Like
एक्ट्रेस ने कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस
Image Source: Google

टीवी अभिनेत्री के साथ बलात्कार के आरोप में कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया है।अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अभिनेत्री को आश्वासन दिया था कि वह उससे शादी करेगा, लेकिन जब उसने बाद में ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो महिला ने प्रथम सूचना रिपोर्ट (प्राथमिकी) दर्ज कराई।

मुंबई। मुंबई पुलिस ने शादी के बहाने 26 वर्षीय एक टीवी अभिनेत्री के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के लिए एक कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पिछले सप्ताह यहां वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री द्वारा शिकायत करने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे शादी करने का वादा करने के बाद शहर के विभिन्न स्थानों पर उसके साथ बलात्कार किया।

इसे भी पढ़ें: केजीएफ एक्टर यश ने पूरी की चैप्टर 2 की शूटिंग! हैदराबाद से बेंगलुरु पहुंचे, देखें तस्वीरें

उन्होंने बताया कि आरोपी की उम्र भी 26 साल है और दोनों पिछले दो साल से एक-दूसरे को जानते हैं। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अभिनेत्री को आश्वासन दिया था कि वह उससे शादी करेगा, लेकिन जब उसने बाद में ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो महिला ने प्रथम सूचना रिपोर्ट (प्राथमिकी) दर्ज कराई। वर्सोवा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने कहा, हमने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।







केजीएफ एक्टर यश ने पूरी की चैप्टर 2 की शूटिंग! हैदराबाद से बेंगलुरु पहुंचे, देखें तस्वीरें

  •  रेनू तिवारी
  •  नवंबर 30, 2020   10:50
  • Like
केजीएफ एक्टर यश ने पूरी  की चैप्टर 2 की शूटिंग! हैदराबाद से बेंगलुरु पहुंचे, देखें तस्वीरें
Image Source: Google

कन्नड़ अभिनेता यश, जो केजीएफ: चैप्टर 1 के साथ प्रमुखता से लोकप्रिय हुए, को कल रात (29 नवंबर) को हैदराबाद हवाई अड्डे पर देखा गया। वह अपने सहायकों के साथ बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने के लिए रवाना हुए।

कन्नड़ अभिनेता यश, जो केजीएफ: चैप्टर 1 के साथ प्रमुखता से लोकप्रिय हुए, को कल रात (29 नवंबर) को हैदराबाद हवाई अड्डे पर देखा गया। वह अपने सहायकों के साथ बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने के लिए रवाना हुए। कथित तौर पर, यश ने केजीएफ: चैप्टर 2 में अपने अंश की शूटिंग पूरी कर ली हैं। पिछले हफ्ते, केजीएफ के निर्माताओं ने कोरोनावायरस महामारी के कारण लॉकडाउन के बाद शूटिंग को फिर से शुरू किया।

इसे भी पढ़ें: आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, कारगिल की भयानक ठंड में कर रहे थे शूटिंग

लगता है कि यश ने केजीएफ: चैप्टर 2 में अपने हिस्से को पूरा कर लिया है। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि उनके पास अभी भी अपने सह-कलाकार संजय दत्त के साथ कुछ दिनों की शूटिंग बाकी है। निर्माताओं ने 25 नवंबर को एक संक्षिप्त अंतराल के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की। रविवार को यश ने बेंगलुरु के लिए देर रात की उड़ान भरी।

इसे भी पढ़ें: फिल्म बच्चन पांडे में साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी, लीक हुई बड़ी जानकारी 

उन्होंने इस दौरान एक ऑल-ब्लैक आउटफिट और चेहरा कवर करने वाला मास्क लगाया हुआ था। यश ने हैदराबाद में अंगरक्षक और हवाई अड्डे के अधिकारियों की निगरानी में उड़ान भरी। हैदराबाद हवाई अड्डे से अभिनेता की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर चक्कर लगा रहे हैं।







आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, कारगिल की भयानक ठंड में कर रहे थे शूटिंग

  •  रेनू तिवारी
  •  नवंबर 30, 2020   10:33
  • Like
आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, कारगिल की भयानक ठंड में कर रहे थे शूटिंग
Image Source: Google

कारगिल में चरम मौसम की स्थिति में शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का सामना करने वाले अभिनेता राहुल रॉय ठीक हो रहे हैं। तबीयत बिगड़ने के बाद अभिनेता को श्रीनगर से मुंबई ले जाया गया। वह वर्तमान में मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं।

कारगिल में चरम मौसम की स्थिति में शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का सामना करने वाले अभिनेता राहुल रॉय ठीक हो रहे हैं। तबीयत बिगड़ने के बाद अभिनेता को श्रीनगर से मुंबई ले जाया गया। वह वर्तमान में मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, राहुल अब बिगड़ी हुई आवाज में थोड़ी-थोड़ी बात कर रहे है, जिसे वाचाघात कहा जाता है, और उन्हें जल्द ही एक सर्जरी से गुजरना होगा। सर्जिकल प्रक्रिया को स्टेंटिंग कहा जाता है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म बच्चन पांडे में साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी, लीक हुई बड़ी जानकारी

वाचाघात (Aphasia) एक ऐसी स्थिति है जो संचार करने की क्षमता में से एक को तोड़ती है। यह मौखिक और लिखित दोनों तरह की भाषा बोलने, लिखने और समझने की क्षमता को प्रभावित कर सकता है। आमतौर पर सिर में चोट लगने के बाद वाचाघात होता है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज, सलमान खान के बाद गोविंदा को कॉपी करते दिखें वरुण धवन

राहुल रॉय को अपनी अगली फिल्म एलएसी: लिव द बैटल इन कारगिल की शूटिंग के दौरान कारगिल में चरम मौसम की स्थिति में ब्रेन स्ट्रोक का सामना करना पड़ा। उन्हें हेलीकॉप्टर में श्रीनगर से मुंबई ले जाया गया था। अकेले रहने वाले राहुल को नानावती अस्पताल ले जाया गया और वहां आईसीयू में भर्ती कराया गया। उनकी पत्नी और बहन को बाद में उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में बताया गया।

नाना पाटेकर और उनके बेटे मल्हार मदद करने वाले पहले व्यक्ति थे। उन्होंने राहुल रॉय को अस्पताल में भर्ती कराने में मदद करने के लिए फोन किया।

LAC: लिव द बैटल इन कारगिल में मुख्य भूमिका निभाने वाले निशांत मलकानी राहुल रॉय के साथ थे, जब उन्होंने कारगिल में शूट पर असामान्य व्यवहार करना शुरू कर दिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, निशांत ने कहा, "यह सब मंगलवार को हुआ। वह ठीक थे जब हम सभी सोमवार की रात सो गए। मुझे लगता है कि मौसम के कारण हुई, यह कारगिल में चरम स्थिति है जहां हम शूटिंग कर रहे हैं। तापमान -15 डिग्री सेंटीग्रेड था। "