आमिर की फिल्म सरफरोश के सीक्वल को जॉन अब्राहम ने क्यों छोड़ा? फिल्म में लगाई थी मोटी रकम

By रेनू तिवारी | Publish Date: May 16 2019 10:33AM
आमिर की फिल्म सरफरोश के सीक्वल को जॉन अब्राहम ने क्यों छोड़ा? फिल्म में लगाई थी मोटी रकम
Image Source: Google

आमिर खान की फिल्म सरफरोश का सीक्वल बना रहे थे इस फिल्म के लिए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने जॉन अब्राहम को चुना था। लेकिन फिल्म को लेकर डायरेक्टर और एक्टर के बीच बात नहीं जमी जिसके कारण अंत में जॉन अब्राहम ने फिल्म से हाथ पीछें खींच लिए।

आमिर खान की फिल्म सरफरोश के सीक्वल की तैयारी चल ही रही थी की खबर आ रही हैं कि इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर और एक्टर के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया की जॉन अब्राहम ने फिल्म छोड़ दी। जी हां निर्देशक जॉन मैथ्यू, आमिर खान की फिल्म सरफरोश का सीक्वल बना रहे थे इस फिल्म के लिए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने जॉन अब्राहम को चुना था। लेकिन फिल्म को लेकर डायरेक्टर और एक्टर के बीच बात नहीं जमी जिसके कारण अंत में जॉन अब्राहम ने फिल्म से हाथ पीछें खींच लिए।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: DHOOM के बाद एक बार फिर बाइकर का रोल निभाने के लिए तैयार जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम के फिल्म छोड़ने की बात की पुष्टि फिल्म के निर्देशक जॉन मैथ्यू मैथन ने की हैं। निर्देशक जॉन मैथ्यू ने बताया की जॉन अब्राहम और उनके बीच चीजें ठीक तरह से बैठ नहीं पा रही थीं। फिल्म की शूटिंग के दौरान विवाद हो रहे थे। आपको बता दें कि इस फिल्म के जॉन अब्राहम अभिनेता के साथ साथ को-प्रोड्यूसर भी थे।
इस फिल्म को जॉन ने 2018 में साइन किया था। जिसको लेकर उन्होंने बताया था की वो फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू होगी। उन्होंने बताया था कि वो फिल्म सरफरोश के सीक्वल के को-प्रोड्यूसर भी हैं। 
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story