क्या जायरा वसीम बनेंगी बिग बॉस 13 का हिस्सा? मेकर्स ने किया अप्रोच

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 8 2019 5:05PM
क्या जायरा वसीम बनेंगी बिग बॉस 13 का हिस्सा? मेकर्स ने किया अप्रोच
Image Source: Google

अक्टूबर में आने वाले बिग बॉस 13 की तैयारियां जोरो पर है। इस बार बिग बॉस 13 के घर के अंदर कौन कैद होगा उसको लेकर कई नाम सामने आ चुके है। लेकिन इन नामों की केवल कयास ही लगाया है अधिकारिक घोषणा करना अभी बाकि है।

टीवी पर आने वाले सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का एक सीजन खत्म होता नहीं कि दूसरे का इंतजार फैंस करने लगते हैं। इंतजार के साथ- साथ लोगों में ये भी जानने की उत्सुकता होती है कि आखिर अगले सीजन के सदस्य कौन होंगे? ज्यादातर बिग बॉस का हिस्सा वहीं होते है जो किसी न किसी विवाद का हिस्सा रहे हो। ताकि शो की टीआर बढ़ सके। शो का हिस्सा सेलेब्स के अलावा कॉमनर्स भी होते हैं। 

इसे भी पढ़ें: कपिल देव की बायोपिक ''83'' से रणवीर सिंह का लुक आउट

अक्टूबर में आने वाले बिग बॉस 13 की तैयारियां जोरो पर है। इस बार बिग बॉस 13 के घर के अंदर कौन कैद होगा उसको लेकर कई नाम सामने आ चुके है। लेकिन इन नामों की केवल कयास ही लगाया है अधिकारिक घोषणा करना अभी बाकि है। अभी तक अंकिता लोखंडे, करण पटेल, विवेक दहिया, देवोलीना भट्टाचार्जी, माही विज का नाम सामने आया है। इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ा है वो है दंगल गर्ल जायरा वसीम का। जायरा वसीम ने हाल ही में मजहब के लिए अपने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया था। जायरा वसीम ने एक छ पन्नें को नोट लिख कर सोशल मीडिया पर शेयर किया और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। जायरा वसीम ने बॉलीवुड को छोड़ने की वजह अपने धर्म को बताया था। जायरा ने लिखा था कि मैं फिल्में करने से अपने धर्म से दूर हो गई हूं। इस लिए मैं अपना फिल्मी करियर छोड़ रही हूं। जायरा वसीम के इस फैसले के बाद बॉलीवुड के की कई हस्तियों ने जायरा वसीम की आलोचना की। जायरा वसीम के इस फैसले को लेकर टीवी डिबेट तक हुईं। बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत तक जायरा वसीम के फैसले पर अपनी राय दे रहें थे। 
जायरा वसीम ने अपने इस फैसले से खूब सुर्खियां बटोरी, बस फिर क्या पहुंच गई बिग बॉस की टीम जायरा वसीम को शो के लिए अप्रोच करने...एक रिपोर्ट की मानें तो कहा जा रहा है कि बिग बॉस के मेकर्स ने जायरा वसीम को शो का सदस्य बनने के लिए अप्रोच किया है। जायरा वसीम ने इस ऑफर में दिलचस्पी भी दिखाई है। लेकिन अब बात फंसती है कि अगर वह इस शो का हिस्सा बनीं तो उनके उस छ पन्नों के नोट्स का क्या होगा। जो उन्होंने बॉलीवुड से अलविदा करने के लिए लिखा था। क्या जायरा वसीम का धर्म उनको बिग बॉस में जाने की इजाज़त देगा? अगर हां तो इस बार का ये सीजन काफी एंटरटेनिंग होगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story