दो हीरोइनों वाली फिल्म करना चाहती थी जिसमें दोनों की भूमिकाएं समान महत्व की हों : तापसी पन्नू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 24, 2019   18:23
दो हीरोइनों वाली फिल्म करना चाहती थी जिसमें दोनों की भूमिकाएं समान महत्व की हों : तापसी पन्नू

फिल्म में तापसी प्रकाशी तोमर की भूमिका में हैं जबकि भूमि चंद्रो बनी हैं। तापसी ने कहा,‘‘मैं ऐसी फिल्म करना चाहती थी जिसमें दो हीरोइनें हों और दोनों के किरदार बराबर महत्व के हों।

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि वह काफी समय से ऐसी फिल्म का इंतजार कर रही थी जिसमें दो हीरोइनें हों और दोनों की भूमिका समान महत्व की हो।उनकी आगामी फिल्म ‘सांड की आंख’ के साथ उनका यह इंतजार खत्म हो गया। इसमें वह अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ हैं। फिल्म उत्तर प्रदेश के जोहरी गांव की रहने वाली चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है।दोनों महिलाएं दुनिया की सबसे उम्रदराज शार्प शूटर हैं। उन्होंने कई राष्ट्रीय चैंपियनशिप भी जीती हैं।

इसे भी पढ़ें: भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा की जोड़ी बनाएगी ‘थप्पड़’, तापसी पन्नू का होगा लीड रोल

फिल्म में तापसी प्रकाशी तोमर की भूमिका में हैं जबकि भूमि चंद्रो बनी हैं। तापसी ने कहा,‘‘मैं ऐसी फिल्म करना चाहती थी जिसमें दो हीरोइनें हों और दोनों के किरदार बराबर महत्व के हों। मुझे पता चला कि एक टीम इस तरह की एक कहानी पर काम कर रही है। यह ऐसी महिलाओं की कहानी है जिन्होंने अपना जीवन अपने परिवार की इच्छानुसार जिया, शादी के बाद पति की इच्छा से जिया और फिर बच्चों की मर्जी से जिया। तो फिर उन्होंने अपना जीवन जिया ही कब?’’

इसे भी पढ़ें: महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में नजर आएंगी तापसी पन्नू





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...