कार्यस्थल पर महिलाएं सुरक्षित होनी चाहिए: करीना कपूर खान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Nov 21 2018 6:01PM
कार्यस्थल पर महिलाएं सुरक्षित होनी चाहिए: करीना कपूर खान
Image Source: Google

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा कि वह उन महिलाओं की सराहना करती हैं जिन्होंने सामने आकर उत्पीड़न के बारे में बोलने की हिम्मत दिखाई। साथ ही कहा कि उनका मानना है कि हर किसी को कार्यस्थल पर सुरक्षित महसूस होना चाहिए।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा कि वह उन महिलाओं की सराहना करती हैं जिन्होंने सामने आकर उत्पीड़न के बारे में बोलने की हिम्मत दिखाई। साथ ही कहा कि उनका मानना है कि हर किसी को कार्यस्थल पर सुरक्षित महसूस होना चाहिए। अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म उद्योग में महिलाएं सुरक्षित कार्यस्थल चाहती हैं और फिलहाल उसका समाधान किया जा रहा है। करीना ने कहा, “हम आज खुल कर चर्चा कर पा रहे हैं। इतनी महिलाओं का सामने आना और बोलना दरअसल एक शुरूआत है।

यह तथ्य है कि इससे पहले लोग सालों तक चुप रहे।” उन्होंने कहा, “आज लोग सामने आ रहे हैं और मैं सचमुच उन महिलाओं की प्रशंसा करती हूं जिनके पास सच में खड़े होने और बोलने का साहस है और यह हमें अपने कार्यस्थल को बदलने और सुरक्षा का भाव देने में मदद करेगा।” करीना ‘इश्क 104.8 एफएम’ के कार्यक्रम ‘वॉट वुमेन वान्ट” के लॉन्च के मौके पर बोल रही थीं‍ जिसके लिए वह रेडियो जॉकी बनी थीं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप