डीएलएफ की 11 वाणिज्यिक परियोजनाएं ब्रिटिश सेफ्टी काउंसिल से सम्मानित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2018   16:19
डीएलएफ की 11 वाणिज्यिक परियोजनाएं ब्रिटिश सेफ्टी काउंसिल से सम्मानित

रीयल्टी क्षेत्र की डीएलएफ ने बृहस्पतिवार को बताया कि उसकी 11 वाणिज्यिक परियोजनाओं को सुरक्षा प्रबंधन के उच्च मानक अपनाने के लिए ब्रिटिश सेफ्टी काउंसिल ने सम्मानित किया है।

नयी दिल्ली। रीयल्टी क्षेत्र की डीएलएफ ने बृहस्पतिवार को बताया कि उसकी 11 वाणिज्यिक परियोजनाओं को सुरक्षा प्रबंधन के उच्च मानक अपनाने के लिए ब्रिटिश सेफ्टी काउंसिल ने सम्मानित किया है। कंपनी के प्रबंध निदेशक (किराया कारोबार) श्रीराम खट्टर ने कहा कि यह पुरस्कार कंपनी के किराये पर दिए जाने वाले कुल पोर्टफोलियो में से करीब 80 प्रतिशत को सम्मानित करता है। कंपनी को ‘स्वार्ड ऑफ ऑनर’ पुरस्कार से नवाजा गया है।

यह पुरस्कार स्वास्थ्य और सुरक्षा के प्रबंधन में दुनिया के सबसे अच्छे तौर-तरीकों को अपनाने के लिए दिया जाता है। डीएलएफ के पास तीन करोड़ वर्गफूट की किराये पर देने योग्य परिसंपत्तियां हैं जिससे उससे 3,000 करोड़ रुपये से अधिक की सालाना आय होती है। डीएलएफ की इन 11 परियोजनाओं में डीएलएफ ऑफिस कॉम्प्लेक्सेस (17 इमारतें) और गुरुग्राम का साइबर हब शामिल है। इसके अलावा दिल्ली, हैदराबाद, कोलकाता और चंडीगढ़ की कई इमारतें भी इसमें शामिल हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।