अडाणी पावर को कोरबा वेस्ट पावर के अधिग्रहण के लिए आशय पत्र मिला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 8 2019 4:21PM
अडाणी पावर को कोरबा वेस्ट पावर के अधिग्रहण के लिए आशय पत्र मिला
Image Source: Google

अडाणी पावर ने बंबई शेयर बाजार को दी सूचना में कहा, "कंपनी को कोरबा वेस्ट पावर कंपनी लिमिटेड (केडब्ल्यूपीसीएल) के लिए आशय पत्र मिला है।

 नयी दिल्ली। अडाणी पावर को कर्ज संकट में फंसी कोरबा वेस्ट पावर कंपनी के अधिग्रहण के लिए आशय पत्र (एलओआई) मिला है। अडाणी पावर ने सोमवार को यह जानकारी दी। अडाणी पावर ने बंबई शेयर बाजार को दी सूचना में कहा, "कंपनी को कोरबा वेस्ट पावर कंपनी लिमिटेड (केडब्ल्यूपीसीएल) के लिए आशय पत्र मिला है। कोरबा वेस्ट के ऋणदाताओं की समिति ने अडाणी पावर द्वारा जमा की गई समाधान योजना को मंजूरी दे दी है।

इसे भी पढ़ें: Uber ने चंडीगढ़ में 24 घंटे वाली सुरक्षा हेल्पलाइन शुरू की

केडब्ल्यूपीसीएल दिवाला एवं ऋण शोधन अक्षमता संहिता 2016 के तहत दिवाला प्रक्रिया से गुजर रही है।" कंपनी ने कहा कि लेनदेन प्रक्रिया की समाप्ति राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) से मंजूरी मिलने और समाधान योजना के तहत शर्तों पर संतुष्ट होने पर निर्भर करेगी। कोबरा वेस्ट पावर छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में 600 मेगावाट बिजली संयंत्र का परिचालन करती है।

इसे भी पढ़ें: भारत के दाल भंडार में आई कमी, ऑस्ट्रेलिया उठा सकता है बाजार में फायदा



अडाणी पावर ने कहा कि केडब्ल्यूपीसीएल के अधिग्रहण के लिए समाधान योजना का क्रियान्वयन और सफलतापूर्वक अधिग्रहण से उसकी स्थिति मजबूत होगी। यह कंपनी को निजी क्षेत्र की शीर्ष तापीय बिजली उत्पादक बनाने में मदद करेगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story