एलएंडटी के अधिग्रहण के बाद माइंडट्री के चेयरमैन, सीईओ ने इस्तीफा दिया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 6 2019 5:56PM
एलएंडटी के अधिग्रहण के बाद माइंडट्री के चेयरमैन, सीईओ ने इस्तीफा दिया
Image Source: Google

माइंडट्री ने शुक्रवार को शेयर बाजारों को जानकारी दी कि चेयरमैन नटराजन, उपाध्यक्ष पार्थसारथी एनएस और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रवणन ने कंपनी से त्यागपत्र दे दिया है।

नयी दिल्ली। माइंडट्री पर एलएंडटी के नियंत्रण के 48 घंटे के भीतर सूचना-प्रौद्योगिकी क्षेत्र की कंपनी के संस्थापकों कृष्णकुमार नटराजन, पार्थसार्थी एनएस और रोस्तो रवणन ने निदेशक मंडल और अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही नये प्रवर्तकों के लिए नयी नियुक्तियां करने का रास्ता साफ हो गया है। माइंडट्री ने शुक्रवार को शेयर बाजारों को जानकारी दी कि चेयरमैन नटराजन, उपाध्यक्ष पार्थसारथी एनएस और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रवणन ने कंपनी से त्यागपत्र दे दिया है। 

इसे भी पढ़ें: माइंडट्री समिति ने L & T की 980 रुपये प्रति शेयर की खुली पेशकश को बताया ‘उचित एवं तार्किक’

कंपनी ने कहा कि वह आने वाले कुछ दिनों में नये नेतृत्व की घोषणा करेगी। पिछले कुछ सप्ताह से रवणन के पद छोड़ने को लेकर अटकलें चल रही थीं। खबरों के मुताबिक एलएंडटी चाहती थी कि रवणन अपने पद से इस्तीफा दें क्योंकि नये मालिक शीर्ष स्तर पर प्रबंधन में आमूलचूल परिवर्तन चाहते थे।
माइंडट्री ने कहा,  ...पांच जुलाई, 2019 को निदेशक मंडल की बैठक में कृष्णकुमार नटराजन (कार्यकारी चेयरमैन), पार्थसारथी एनएस (कार्यकारी वाइस चेयरमैन और मुख्य कार्यकारी अधिकारी) और रोस्तो रावणन (सीईओ और प्रबंध निदेशक) ने निदेशक मंडल के सदस्य एवं कंपनी के कर्मचारी के अपने पदों से इस्तीफा दे दिया। कंपनी ने बताया है कि कर्मचारी अनुबंध के मुताबिक ये तीनों अधिकारी 17 जुलाई, 2019 तक बोर्ड के सदस्य एवं कर्मचारी बने रहेंगे। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story