अमेजन ने 300 शहरों में शुरू किया पैंट्री सर्विस, अब राशन की खरीदारी में होगी बचत ही बचत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 30, 2020   19:04
अमेजन ने 300 शहरों में शुरू किया पैंट्री सर्विस, अब राशन की खरीदारी में होगी बचत ही बचत

अमेजन ने 300 शहरों तक अपनी पैंट्री सेवा का विस्तार किया है।अमेजन इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा कि इस साल मार्च तक देश के 110 शहरों में कंपनीअपनी किराना सेवा शुरू कर चुकी है।कंपनी तेजी से अपनी पैंट्री सेवा का विस्तार कर रही है ताकि कोविड-19के दौरान लोग घरों से बाहर निकले बिना आवश्यक वस्तुओं की खरीद कर सकें।

नयी दिल्ली। ई-वाणिज्य कंपनी अमेजन इंडिया ने मंगलवार को अपनी ‘अमेजन पैंट्री’ सेवा का विस्तार 300 शहरों तक करने की घोषणा की। कंपनी की यह सेवा ग्राहकों को किराना सामान खरीदने की सुविधा देती है। अमेजन इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा कि इस साल मार्च तक देश के 110 शहरों में कंपनी अपनी किराना सेवा शुरू कर चुकी है।

इसे भी पढ़ें: शेयर बाजारों ने शुरुआती लाभ गंवाया, सेंसेक्स 35000 के नीचे बंद, निफ्टी भी फिसला

कंपनी तेजी से अपनी पैंट्री सेवा का विस्तार कर रही है ताकि कोविड-19 के दौरान लोग घरों से बाहर निकले बिना आवश्यक वस्तुओं की खरीद कर सकें। अमेजन इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और कंट्री मैनेजर अमित अग्रवाल ने ट्वीट किया, ‘‘ पिछले कुछ महीनों में हमारी कोशिश देश के ज्यादा से ज्यादा पिनकोड पर अनिवार्य वस्तुओं की आपूर्ति करने पर रही है, ताकि लोग घरों पर ही रह सकें। आज ‘अमेजन पैंट्री’ का विस्तार 300 शहरों तक हो गया है।’’ इन शहरों में इलाहाबाद, अरेली, देवगढ़, जम्मू, कोझिकोड, माल्दा, पठानकोट, राजकोट, शिमला, उदयपुर और वाराणसी इत्यादि शामिल है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।