अमेज़न 48 घंटों का चलाएगी सेल अभियान, 15-16 जुलाई को करेगी प्राइम डे का आयोजन

amazon-prime-day-sale-to-begin-on-july-15-16
कंपनी ने मंगलवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा कि इसमें अमेजन प्राइम के उपयोगकर्ताओं सदस्यों को खरीदारी, बचत और मनोरंजन के लिए इस साल 1,000 से अधिक नए उत्पाद पेश किए जाएंगे। इसमें स्मार्ट फोन, इलेक्ट्रॉनिक्स और दैनिक उपयोग की चीजें शामिल होंगी।

नयी दिल्ली। ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न.इन ने मंगलवार को कहा कि वह भारत में अपने कारोबार के तीसरे वर्ष में 15-16 जुलाई को प्राइम डे का आयोजन करेगी। इस दौरान कंपनी 48 घंटों का विशेष सेल अभियान चलाएगी। कंपनी ने मंगलवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा कि इसमें अमेजन प्राइम के उपयोगकर्ताओं सदस्यों को खरीदारी, बचत और मनोरंजन के लिए इस साल 1,000 से अधिक नए उत्पाद पेश किए जाएंगे। इसमें स्मार्ट फोन, इलेक्ट्रॉनिक्स और दैनिक उपयोग की चीजें शामिल होंगी। 

इसे भी पढ़ें: अमेजन ने भारत की भुगतान इकाई अमेजन पे में 450 करोड़ का किया निवेश

भारत सहित 18 देशों में प्राइम के 10 करोड़ सदस्य हैं। प्राइम नाऊ पर बेंगलुरु, मुंबई, नयी दिल्ली और हैदराबाद जैसे शहरों में कई तरह के सामान की दो घंटे में तीव्र उपभोक्ता डिलिवरी की सुविधा दी जाती है। अमेज़न इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और कंट्री प्रबंधक, अमित अग्रवाल ने कहा कि प्राइम सदस्यों के लिए हमारा सबसे बड़ा त्योहार शुरू हो रहा है। हमारे सदस्‍य गत वर्षों की तुलना में इस वर्ष पहले से कहीं ज्यादा प्राप्‍त कर सकते हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़