टेस्टहाउस ग्रुप ने अनी गोपीनाथ को नियुक्त किया नया सीईओ, पहले वैश्विक मुख्य परिचालन अधिकारी थे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 19, 2021   14:27
टेस्टहाउस ग्रुप ने अनी गोपीनाथ को नियुक्त किया नया सीईओ, पहले वैश्विक मुख्य परिचालन अधिकारी थे

अपनी नियुक्ति को लेकर अनी गोपीनाथ ने कहा कि मेरा उद्देश्य, टेस्टहाउस को नवाचार और अगली पीढ़ी की प्रौद्योगिकियों के जरिये सर्वश्रेठ ग्राहक अनुभव प्रदान करने वाले दुनिया के अग्रणी ब्रांडों में से एक बनने के लिए प्रेरित करना है।

तिरुवनंतपुरम। सॉफ्टवेयर परीक्षण कंपनी टेस्टहाउस ने शुक्रवार को अनी गोपीनाथ को कंपनी का नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त करने की घोषणा की। कंपनी ने यहां एक बयान में कहा कि अनी गोपीनाथ ने शुरुआत से ही टेस्टहाउस में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह इससे पहले कंपनी में वैश्विक मुख्य परिचालन अधिकारी थे। कंपनी के अनुसार, सीईओ के रूप में चुने जाने से पहले वह कंपनी के ब्रिटेन संचालन और वैश्विक परियोजना वितरण की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: स्टॉक मार्केट में Paytm IPO का कमजोर डेब्यू, निवेशकों को भारी नुकसान, फाउंडर विजय शेखर शर्मा की आंखों से निकले आंसू

वहीं अपनी नियुक्ति को लेकर अनी गोपीनाथ ने कहा कि टेस्टहाउस पिछले 21 वर्षों से कई व्यावसायिक परिवर्तन और डिजिटल परिवर्तन परियोजनाओं के केंद्र में रहा है। उन्होंने कहा कि मेरा उद्देश्य, टेस्टहाउस को नवाचार और अगली पीढ़ी की प्रौद्योगिकियों के जरिये सर्वश्रेठ ग्राहक अनुभव प्रदान करने वाले दुनिया के अग्रणी ब्रांडों में से एक बनने के लिए प्रेरित करना है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।