Apple के कर्मचारियों ने लीक किया था मेमो, टिम कुक नहीं हैं इस बात से खुश

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 24, 2021   11:46
Apple के कर्मचारियों ने लीक किया था मेमो, टिम कुक नहीं हैं इस बात से खुश
प्रतिरूप फोटो

कुक ने एप्पल के कर्मचारियों को एक ईमेल भेजा है ,जिसमें उन्होंने कहा कि जानकारी लीक करने वालों का पता लगाने के लिए कंपनी के पास सब कुछ मौजूद है।

हाल ही में दुनिया की सबसे मूल्यवान कंपनी एप्पल के सीईओ टिम कुक ने कंपनी के बारे में अहम जानकारियां लीक करने वाले कर्मचारियों पर नाराजगी जताई है। कुक ने एप्पल के कर्मचारियों को एक ईमेल भेजा है ,जिसमें उन्होंने कहा कि जानकारी लीक करने वालों का पता लगाने के लिए कंपनी के पास सब कुछ मौजूद है। 

इसे भी पढ़ें: अमेजन ने 2018-20 के दौरान कानूनी मामलों में 8,546 करोड़ रुपये खर्च किए

उन्होंने यह भी कहा कि वह गोपनीय जानकारी लीक करने वाले लोग एप्पल से संबंध नहीं रखते हैं। कुक इस बात से भी नाराज हैं कि ग्लोबल एंप्लोई मीटिंग की गोपनीय और अहम जानकारी भी लिक हो गई। कुक ने एप्पल कर्मचारियों को ई-मेल में इन लिक्स के बारे में बताया और कहा कि वह इन लीक्स को लेकर काफी फ्रस्ट्रेट हैं।कुक ने कहा कि हम जानते हैं यह लिकरस बहुत कम है। कुक ने मेल में कहा कि कल हमने आईओएस 15 ,आईपैड os3 और वॉच S8 को लांच किया था। हम लगातार दुनिया को एक बेहतर प्लेस बनाए जाने का काम कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह रही कि लीकरस ने कुक के इस मेल को भी मीडिया के साथ शेयर किया है।कुक का कहना है कि एप्पल अब टिप्स्टर ओर लीकर्ज का पता लगाने का काम कर रहा है। इससे पहले जून में एप्पल ने टिप्स्टर को लीगल नोटिस भेजा था, यह नोटिस लीकर कांग को भेजा गया था। जिसने एप्पल के प्रोजेक्ट को लेकर गोपनीय जानकारी लीक कर दी थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।