iPhone 13 सीरीज को लेकर बड़ा खुलासा ! नहीं मिलेगा ये खास फीचर

Apple
अनुराग गुप्ता । Aug 25, 2021 12:21PM
आईफोन से जुड़ी हुई कई तरह की रिपोर्ट सामने आई हैं। जिसके मुताबिक आईफोन 13 सीरीज में टच आईडी का परीक्षण किया गया है, लेकिन इसकी संभावना नहीं है कि यह इस साल लॉन्च होगा।

Apple यूजर्स का इंतजार अब समाप्त होने वाला है। अगले महीने iPhone के नए मॉडल लॉन्च होने वाला है। इसके लिए बाकायदा इवेंट का आयोजन किया जाता है। इसी बीच iPhone की नयी सीरीज को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि एप्पल इस साल iPhone 13 को इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर या टच आईडी के साथ लॉन्च नहीं करेगा। 

इसे भी पढ़ें: सुबह 4 बजे उठते हैं Apple के CEO टिम कुक! ऐसे होती है उनकी दिन की शुरूआत

आईफोन से जुड़ी हुई कई तरह की रिपोर्ट सामने आई हैं। जिसके मुताबिक आईफोन 13 सीरीज में टच आईडी का परीक्षण किया गया है, लेकिन इसकी संभावना नहीं है कि यह इस साल लॉन्च होगा। हालांकि कंपनी यूजर्स के लिए आईफोन में फेस आईडी फीचर देती रहेगी।

और भी ज्यादा शानदार होंगे कैमरे

iPhone की 13 सीरीज का सभी को बेशब्री से इंतजार है। इस बार कंपनी ने सभी को चौंकाने की योजना बनाई है। कहा जा रहा है कि पिछली सीरीज के मुकाबले इस बार कैमरा और भी ज्यादा शानदार रहने वाला है। रात में फोटो खींचने का तजुर्बा बदलने वाला है। कंपनी ने 12 सीरीज में भी नाइट मोड के साथ कैमरे को उतारा था, अब इसे और भी ज्यादा बेहतर बनाया गया है। हालांकि आईफोन के कैमरे का कोई तोड़ नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: Apple यूजर्स के लिए खुशखबरी ! खत्म होगा इंतजार, इस दिन लॉन्च होगी iPhone की 13वीं सीरीज 

कब लॉन्च होगा फोन  

कंपनी ने अभी आईफोन के फीचर्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन तरह-तरह के अंदाजे लगाए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि कंपनी इस नयी सीरीज में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले को शामिल करेगी। मोबाइल फोन A15 बायोनिक चिप के साथ-साथ iOS 15 पर आधारित होगा। वहीं कंपनी रात में फोटो खींचने के तजुर्बे को और शानदार बना सकती है। वहीं आपको आईफोन के लॉन्च होने की तारीख भी बता देते हैं। दरअसल, नयी सीरीज सितंबर के तीसरे सप्ताह में लॉन्च हो सकती है।

अन्य न्यूज़